शर्मनाक: उन्नाव के बाद इस शहर में दुष्कर्म की घटना, घर में घुसकर फेंका तेजाब
शर्मनाक: उन्नाव के बाद इस शहर में दुष्कर्म की घटना, घर में घुसकर फेंका तेजाब
Share:

लखनऊ: दिनों दिन इस जुर्म के माहौल ने अपना एक और नाय रूप दिखाया है हाल ही में मुजफ्फरनगर के थाना शाहपुर क्षेत्र में यूपी के उन्नाव जैसी ही सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक गांव में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में समझौता नहीं करने पर आरोपियों ने घर में घुसकर पीड़िता पर तेजाब फेंक दिया. पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज की, लेकिन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया. वारदात तीन दिन पुरानी है, शनिवार को पीड़िता ने एसएसपी दफ्तर पहुंचकर आरोपियों की गिरफ्तारी की गुहार मांग की. पीड़िता ने एसपी देहात नेपाल सिंह को बताया कि तीन माह पूर्व मुजफ्फरनगर से लौटते समय गांव के ही तीन लोगों ने कार में लिफ्ट देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था.

सूत्रों स एमिली जानकारी के अनुसार मामले में कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उस केस में आरोपी समझौते का दबाव बनाया और धमकियां दीं. आरोप है कि गत चार दिसंबर को तड़के आरोपी शाहनवाज पुत्र उमरदीन, आरिफ पुत्र हबीब, शरीफ पुत्र मीदू व आबिद पुत्र अकबर पीड़िता के घर में घुस गए और पीड़िता पर तेजाब फेंक दिया. महिला का चेहरा, बायां हाथ, पेट-कमर व बायां पैर झुलस गया. पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल भेजा, जहां से उसे मेरठ रेफर किया गया. पांच दिसंबर को शाहपुर थाना पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली, लेकिन गिरफ्तारी नहीं की.

किशोरी से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर खुलासा: जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि जिले के ही तितावी थानाक्षेत्र में करीब पांच माह पूर्व  क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी के साथ खेत पर गई किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक चीनू ने डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया. इसके बाद से ही आरोपी किशोरी से जबरन संबंध बनाता आ रहा था. आरोपी के डर से किशोरी चुपचाप इस शोषण को सहती आ रही थी. जबरन किए जा रहे दुष्कर्म से किशोरी करीब चार माह की गर्भवती हो गई. वहीं इंस्पेक्टर गुरुबचन सिंह का कहना है कि आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सोएक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. किशोरी का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया जा रहा है. 

जघन्य अपराध होने के बाद भी नहीं सुधरी खाकी, उन्नाव पुलिस ने महिला से कहा- 'जब रेप होगा तब आना'

यूपी में नौवीं की छात्र के साथ दुष्कर्म, चाचा और उसके दोस्‍त पर मामला दर्ज

प्रेमी के साथ मिलकर पति ने की पति की हत्या, नाले में फेंका शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -