प्रेमी के साथ मिलकर पति ने की पति की हत्या, नाले में फेंका शव

प्रेमी के साथ मिलकर पति ने की पति की हत्या, नाले में फेंका शव

मेरठ: प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करने के बाद डेड बॉडी को सेक्टर-24 थाना क्षेत्र में नाले में फेंक दिया था. इसके बाद महिला ने पति के लापता होने की शिकायत भी दर्ज करा दी. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने पति की हत्या कर मृत शरीर नाले में डेड बॉडी फेंकने की बात स्वीकार कर ली.

पुलिस अब नाले में पति की लाश खोज रही है. हालांकि, अभी तक शव नहीं मिल सका है. हस्तिनापुर की रहने वाले सिन्धु डाली की विवाह गढ़ी चौखंडी की महिला से करीब दस वर्ष पहले हुआ था. उसके तीन बच्चे हैं. वह मोरना में ही रहकर मछली बेचने का काम करता था. सिन्धु 30 अक्टूबर को संदिग्ध परिस्थियों में लापता हो गया था. उसकी गुमशुदगी भी जीजा त्रिलोकचन्द की तरफ से 2 नवंबर को थाने में दर्ज कराई थी.

उसकी पत्नी ने कहा था कि सिन्धु घर से हस्तिनापुर जाने के लिए घर से निकला था, वह खुद उसे बस स्टैंड तक छोड़कर भी आई थी. इसके बाद उसके बारे में कुछ पता नहीं चल सका. इस मुद्दे में शुक्रवार को सिन्धु के परिवारजनों ने 100 डायल पर फोन लगाकर सूचना दी कि सिन्धु की हत्या उसकी ही पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की है. इस सूचना के बाद हरकत में आई सेक्टर-24 थाना पुलिस ने उसकी पत्नी को व फिर उसके प्रेमी बताए जा रहे आदमी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की, जिसमे दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

घर में अकेली सो रही थी साली, गन्दी नीयत से अंदर घुस आया जीजा और फिर...

मद्रास हाई कोर्ट का आदेश, दो बालिग लोगों के 'लिव-इन रिलेशन' में रहना अपराध नहीं

छत्तीसगढ़ में 6 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार, 15 साल का आरोपी गिरफ्तार