यूपी में नौवीं की छात्र के साथ दुष्कर्म, चाचा और उसके दोस्‍त पर मामला दर्ज

यूपी में नौवीं की छात्र के साथ दुष्कर्म, चाचा और उसके दोस्‍त पर मामला दर्ज

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के एक स्कूल में नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ उसी के चाचा के दोस्‍त ने बलात्कार किया। पुलिस ने चाचा के खिलाफ साजिश रचने और उसके दोस्त के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला निवासी एक शख्स की 13 वर्षीय पुत्री शहर के एक स्कूल में कक्षा 9 में पढ़ती है।

शनिवार की दोपहर 12 बजे वह कॉलेज जाने के लिए घर से रवाना हुई थी। रेलवे स्टेशन के निकट पहुंची तो उसका चाचा वहां खड़ा हुआ मिला। जिसने यह कहते हुए अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा लिया कि वह उसे स्कूल पहुंचा देगा। जिसके बाद छात्रा चाचा के साथ स्कूल जाने के लिए बाइक पर बैठ गई। नगरपालिका तिराहे पर छात्रा के चाचा का मित्र शैंकी निवासी पृथ्वीपुर थाना चांदपुर खड़ा था। चाचा ने भतीजी को शैंकी की बाइक पर बैठा दिया और कहा वह उसे स्कूल छोड़ देगा।

लेकिन चाचा का मित्र छात्रा को जंगल में ले गया, जहां उसके साथ बलात्कार किया और बदहवासी की स्थिति में उसे रिक्‍शा में बैठाकर फरार हो गया। छात्रा ने घर पर आकर सारी आपबीती बताई। कोतवाल रमेश चंद शर्मा ने बताया कि छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी चाचा और उसके दोस्त के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए कार्यवाही आरंभ कर दी है। छात्रा को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।

प्रेमी के साथ मिलकर पति ने की पति की हत्या, नाले में फेंका शव

घर में अकेली सो रही थी साली, गन्दी नीयत से अंदर घुस आया जीजा और फिर...

मद्रास हाई कोर्ट का आदेश, दो बालिग लोगों के 'लिव-इन रिलेशन' में रहना अपराध नहीं