एक हुए एल्विश-मैक्सटर्न, FIR के बाद बोले- 'एक घर में बर्तन तो बजते ही हैं’
एक हुए एल्विश-मैक्सटर्न, FIR के बाद बोले- 'एक घर में बर्तन तो बजते ही हैं’
Share:

मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव एवं मैक्सटर्न वाले सागर ठाकुर के बीच कई दिनों तक चले झगड़े के बाद सुलह हो गई है। इससे पहले एल्विश के सागर ठाकुर को पीटने का एक वीडियो भी सामने आया था। एल्विश ने भी एक वीडियो डाल कर अपना बचाव किया था। अब एल्विश ने एक तस्वीर सागर ठाकुर के साथ डाली है तथा कहा कि उनके बीच भाईचारा है।

यह पूरा मामला तब शुरू हुआ जब एल्विश यादव विवादित कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के साथ दिखाई दिए तथा लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। सागर ठाकुर ने भी उन्हें इसी के चलते ट्रोल किया। उन्होंने इसको लेकर एल्विश की एक पुरानी वीडियो डाली। इस पर एल्विश ने सागर को धमकाया। गुरुग्राम में दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। इस पूरे घटनाक्रम के बाद सागर ठाकुर ने एक वीडियो जारी किया तथा पूरी बात बताई थी। सागर ने दावा किया, “जब एल्विश स्टोर पर आया, तो उसने सीधे मुझे मारा एवं उसके साथियों ने भी गालियाँ देते हुए पीटना शुरू कर दी। एल्विश यादव ने मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ने का प्रयास किया जिससे मैं शारीरिक रूप से बेकार हो जाऊँ। एल्विश ने जाने से पहले मुझे जान से मारने की धमकी भी दी।”

वही इस वीडियो में सागर ने गुरुग्राम पुलिस पर एल्विश को बचाने के भी आरोप लगाए थे तथा कहा, “एल्विश के ऊपर एक भी वो सेक्शन नहीं लगा, जो मैंने FIR में लिखवाई थी। हरियाणा में इस प्रकार गुंडागर्दी चल रही है कि एक बंदा आता है मारता है तथा उसके विरुद्ध कोई एक्शन नहीं होता। इसे क्या समझा जाए, जिसके पास पैसा है वो कुछ भी कर सकता है। यदि मुझे कुछ भी होता है, तो इसके जिम्मेदार एल्विश यादव होंगे।” सागर ने मुख्यमंत्री खट्टर से भी मदद की गुहार लगाई थी। इस मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया था। एल्विश इसमें अपने साथियों के साथ आते हैं। मारपीट का ये वीडियो लगभग 5 मिनट का है, जिसमें वो ‘जान से मारने’ की धमकी भी देते दिख रहे हैं। इस वीडियो में एल्विश एवं उसके साथी सागर ठाकुर को पीटते हुए साफ नजर आ रहे हैं। वहीं, हरे रंग के कपड़ों में पीड़ित सागर ठाकुर है। इसी मारपीट के मामले में एल्विश यादव एवं उसके साथियों के खिलाफ IPC के सेक्शन 147, 149, 323 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

तत्पश्चात, एल्विश यादव ने भी अपना पक्ष रखने के लिए एक वीडियो जारी किया। इसमें एल्विश ने कहा, “मैं चाहता हूँ एक साइड की स्टोरी आपने सुनी। दूसरी साइड की स्टोरी भी जानने का आपको हक है और मुझे सुनाने का अधिकार है। जो लोग हरकतें करके विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं, जो ये लोग मेरे खिलाफ इकट्ठा होकर आवाज उठा रहे, बहुत पुरानी आदत है मुझे, मैं ये 2020 से झेल रहा हूँ मैं।” आगे उन्होंने कहा, “जो ये लेफ्ट लॉबी इकट्ठी हो जाती है। ठीक है, मेरे साइड की भी स्टोरी सुन हो भाई, आप उसका (सागर ठाकुर) ट्विटर हैंडल खोलना, जब मैं बिग बॉस में गया था, 8 महीने हो गए हैं, 8 महीने से आप देखना कि मैं क्या कर रहा हूँ मैक्सटर्न के साथ तथा मैक्सटर्न मेरे साथ क्या कर रहा है। उसका हर एक ट्वीट मेरे विरुद्ध मिल जाएगा।” एल्विश ने कहा कि सागर ने उनके परिवार को जिन्दा जलाने की बात कही, जिससे उनको गुस्सा आया।

वही इस मामले में दर्ज की गई FIR पर एल्विश यादव को गुरुग्राम पुलिस ने पूछताछ के लिए भी बुलाया था। हालाँकि, अब दोनों पक्ष के बीच समझौते की खबर आ गई तथा इसकी पुष्टि एल्विश यादव ने ही एक फोटो के साथ कर दी। हालाँकि, अभी स्पष्ट नहीं है कि सागर ठाकुर उर्फ़ मैक्सटर्न ने अपनी FIR वापस ली है या नहीं।

VIDEO! 90 साल की उम्र में इस मशहूर अदाकारा ने राम मंदिर में किया ऐसा डांस, देखकर हैरत में पड़े लोग

इस दिन होने जा रहा है रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म का ऐलान

VIDEO! धुआंधार रही अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की पहली रात, रिहाना की परफॉरमेंस ने स्टेज पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -