रूस-यूक्रेन युद्ध पर एलन मस्क के ट्वीट से मचा बवाल
रूस-यूक्रेन युद्ध पर एलन मस्क के ट्वीट से मचा बवाल
Share:

वाशिंगटन: यूक्रेन में इंटरनेट कनेक्टिविटी देने के लिए Tesla CEO Elon Musk की जमकर प्रशंसा हुई थी. Elon Musk ने स्टारलिंक सैटेलाइट्स के माध्यम से यूक्रेन में इंटरनेट की सेवा मुहैया करवाई थी. इसके लिए वहां के लोगों ने ट्वीट करके मस्क से सहायता मांगी थी. अब मस्क ने ट्विटर पर एक पोल का आयोजन किया गया था. जिसमें उन्होंने यूक्रेन-रूस युद्ध में शांति उपलब्ध करवाने की बात की. 

हालांकि, इस ट्वीट पर यूक्रेन की तरफ से ऑफिशियली सीरियस रिएक्शन दिया गया है. वहां के राष्ट्रपति Volodymyr Zelensky ने भी इस पर सख्त रूख अपनाया है.  इस पर यूक्रेन के राजदूत ने भी मस्क को खरी-खोटी सुना दी. यूक्रेन के राजदूत Andriy Melnyk ने मस्क के ट्वीट का उत्तर दिया. मस्क ने पोल के अलावा ये भी ट्वीट किया था कि इस प्रकार युद्ध चलता रहा, तो न्यूक्यिलर वॉर की स्थिति पैदा हो सकती है. इस ट्वीट पर यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की ने लोगों से पूछा वो यूक्रेन को सपोर्ट करने वाले एलॉन मस्क को चाहते हैं या रूस को समर्थन करने वाले को. इसके अलावा यूक्रेन के राजदूत Andriy Melnyk ने मस्क को जवाब देते हुए कहा "Fuck off is my very diplomatic reply to you Elon Musk". 

दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि इसका बस एक ही आउटकम आएगा. वो ये कि कोई भी यूक्रेन का नागरिक टेस्ला के खराब उत्पाद नहीं खरीदेगा. बता दें कि जेलेंस्की ने सेकंड वर्ल्ड वॉर के राष्ट्रवादी नेता की विरासत का बचाव करने के बाद जुलाई में नाज़ियों के सहयोगी मेलनिक को  निकाल दिया था.

महानवमी पर दुबई के हिन्दुओं को मिलेगा बड़ा तोहफा, होगा पहले भव्य मंदिर का उद्घटान

गुरूद्वारे में बेअदबी, जूते पहनकर अंदर घुसे मुस्लिम कलाकार, मना करने पर सेवादारों से उलझे

'भारत फैला रहा आतंकवाद..', जयशंकर की टिप्पणी से तिलमिलाए पाकिस्तान ने लगाए झूठे आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -