PM मोदी से मिलते ही एलन मस्क ने किया बड़ा ऐलान, भारत में निवेश करेगी TESLA
PM मोदी से मिलते ही एलन मस्क ने किया बड़ा ऐलान, भारत में निवेश करेगी TESLA
Share:

नई दिल्ली: बुधवार (21 जून) को टेस्ला के फाउंडर और CEO एलन मस्क ने अमेरिकी दौरे पर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इसके चलते दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला की भारत में एंट्री को लेकर भी बातचीत की गई। मुलाकात के पश्चात् टेस्ला सीईओ एलन मस्क ने भारतीय बाजार में Tesla की एंट्री को लेकर बड़ा दावा किया। न्यूयॉर्क के पैलेस होटल में एलन मस्क ने कहा कि कंपनी निकट भविष्य में भारत में निवेश करेगी, जो देश के लिए एक अहम विकास होगा।

एलन मस्क ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद कहा कि भारत में निवेश करने की योजना की पुष्टि करते हुए कहा कि वह स्वयं अगले साल भारत दौरे का प्लान बना रहे हैं तथा भरोसा है कि टेस्ला भारत में होगी। उन्होंने कहा कि मैं पीएम को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं तथा उम्मीद है कि हम निकट भविष्य में कुछ घोषणाएं करने में सक्षम होंगे।  यह भारत के साथ हमारे संबंधों में यह एक अहम निवेश होगा।

एक अन्य बयान में एलन मस्क ने पीएम मोदी की जमकर प्रशंसा की और कहा कि मुझे लगता है कि दुनिया के किसी भी बड़े देश की तुलना में भारत के पास ज्यादा संभावनाएं हैं। आगे एलन मस्क ने कहा कि इस मुलाकात की मुख्य बात ये है कि वो (प्रधानमंत्री मोदी) वास्तव में भारत की बहुत परवाह करते हैं। वो हमें भारत में निवेश के लिए प्रेरित कर रहे हैं, जो हम करना चाहते हैं।

नए फ्रिज के कंप्रेसर फटने से गिरी मकान के पिछले हिस्से की दिवार

कल छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे गृहमंत्री अमित शाह, आम सभा को करेंगे सम्बोधित

चटकती गर्मी के बीच दिल्ली में हुई झमाझम बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -