सलमान की इस फेवरेट एक्ट्रेस ने रेड ड्रेस में दिए किलर पोज़
सलमान की इस फेवरेट एक्ट्रेस ने रेड ड्रेस में दिए किलर पोज़
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम का नाम सुनते ही बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस की तस्वीरें दिमाग में आ जाती हैं. एली ने अपनी शानदार एक्टिंग और इन बोल्ड अदाओं के जरिए खास पहचान बनाई है. बता दें ना सिर्फ आम लोग बल्कि सलमान खान भी एली के दीवाने हैं. जी हां... बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की सबसे चहेती एक्ट्रेस एली अवराम ही है. हर बार ही एली अपने हॉट फोटोज के जरिए सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं और इस बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया.

आपको बता दें एली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. इस बार उन्होंने जो अपनी तस्वीरें शेयर की है उसमे एली का रेड हॉट लुक देखने को मिल रहा है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एली ने एक साइड शोल्डर वाली ड्रेस पहनी हैं जिसमे वो बला की खूबसूरत और बहुत ही ज्यादा हॉट लग रही हैं. एली ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'And now we finally sign off from this Tjing Tjing!'

एली का सेक्सी और बोल्ड अवतार इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस इस पर तारीफों भरे कमैंट्स कर रहे हैं. टाइट ड्रेस में एली का ये अवतार इंटरनेट कोहराम मचा रहा है. ऐसा पहली बार नहीं है जब एली का कोई सेक्सी अवतार इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इससे पहले भी कई बार एली का सेक्सी और हॉट अवतार इंटरनेट पर वायरल हो चुका है. हर बार ही फैंस उनकी सभी फोटोज को खूब पसंद करते हैं.

काम ना मिलने के चलते चौकीदारी कर रहा हैं यह एक्टर, सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड

The Tashkent Files में इस किरदार में नज़र आएँगी श्वेता बासु, पोस्टर हुआ रिलीज़

कलंक के 'फर्स्ट क्लास' गाने में दिखेगा कियारा अडवाणी का मुजरा स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -