काम ना मिलने के चलते चौकीदारी कर रहा हैं यह एक्टर, सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड
काम ना मिलने के चलते चौकीदारी कर रहा हैं यह एक्टर, सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड
Share:

अनुराग कश्यप की फिल्म से अपने करियर का आगाज करने वाले अभिनेता सवी सिद्धू इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल सवी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि पिछले कुछ महीनों से उनको फिल्मों में काम नहीं मिला. इस वजह से वह आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहे थे और इसी से परेशान होने एक्टर को फिलहाल चौकीदार के रूप में काम करना पड़ रहा है. सवी की कहानी जानने के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनकी मदद को आगे आ रहे हैं.

हाल ही में मशहूर सिंगर मीका सिंह ने एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने कहा कि- 'प्लीज कोई मुझे सवी सिद्धू का नंबर ढूंढ कर दे दीजिए. मैं वास्तव में उनकी मदद करना चाहता हूं. हमारी इंडस्ट्री को समझना बेहद मुश्किल होता है.' इतना ही नहीं मीका ने आगे यह भी कहा कि, 'हम बहुत प्यार और फेक स्माइल दिखाते हैं. लेकिन भाई जब देखते हैं कि आपके किसी भाई को जरूरत है तो कृपया यार उसका सपोर्ट करें.'

सूत्रों की माने तो CINTAA के जनरल सेक्रेटरी सुशांत सिंह और साथ ही फिल्ममेकर हंसल मेहता भी सवी की कहानी सामने आने के बाद उनके सपोर्ट में आए हैं. वहीं ऐसी भी खबरें हैं सवी सिद्धू को बॉलीवुड से ऑफर भी मिलने शुरू हो गए हैं. हालांकि उन्हें कौनसी फिल्म के ऑफर मिले हैं अब तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. आपको बता दे अब तक सवी ब्लैक फ्राइडे, गुलाल, पटियाला हाउस और पांच जैसी और भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. इन दिनों वो मुंबई में एक अपार्टमेंट में चौकीदार की नौकरी कर रहे हैं.

कलंक के 'फर्स्ट क्लास' गाने में दिखेगा कियारा अडवाणी का मुजरा स्टाइल

अनुष्का का इस तरह ख्याल रखते हैं विराट, आपका दिल खुश कर देगा यह वीडियो

रिलीज़ हुआ 'दे दे प्यार दे' का पहला पोस्टर, इस अंदाज़ में दिखे एक्टर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -