The Tashkent Files में इस किरदार में नज़र आएँगी श्वेता बासु, पोस्टर हुआ रिलीज़
The Tashkent Files में इस किरदार में नज़र आएँगी श्वेता बासु, पोस्टर हुआ रिलीज़
Share:

तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पर फिल्म बन रही है और जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. 5 अप्रैल को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक रिलीज़ होने वाली है जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है और काफी पसंद भी किया गया है. भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री  पर भी बायोपिक बन चुकी है जिसे अगले महीने रिलीज़ किया जाना है. इसके पोस्टर एक के बाद एक सामने आते ही जा रहे हैं और सभी पोस्टर पर ये लिखा है Who killed Shastri? इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेताब हैं. देखिये इसका नया पोस्टर. 

दरअसल, कुछ देर पहले मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने 'द ताशकंद फाइल्स' का नया पोस्टर रिलीज़ किया है. इसमें एक्ट्रेस श्वेता बासु प्रसाद दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इसके साथ लिखा है कि वो रागिनी पहले के किरदार में नज़र आने वाली हैं. उनके इस नए पोस्टर पर भी  यही लिखा है, Who killed Shastri? इसी के साथ वो ये जानकारी भी दे रहे हैं कि फील का ट्रेलर 25 मार्च को रिलीज़ किया जायेगा. फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है.

द ताशकंद फाइल्स पॉलिटिकल ड्रामा पर आधारित फिल्म है. फिल्म के निर्माता और निर्देशक विवेक अग्निहोती हैं. बता दें कि साल 1966 में 10 जनवरी को भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर ने ताशकंद समझौता पर साइन किया था. उसके कुछ देर बाद ही लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु हो गई. शास्त्री जी की डेथ हार्ट अटैक से हुई या फिर जहर के चलते आजतक ये रहस्य बना हुआ है. बता दें सरकार के पास लाल बहादुर शास्त्री की डेथ से जुड़ी कोई भी डॉक्यमेंट्स उपलब्ध नहीं है. 

 

The Tashkent Files : सामने आया मिथुन की फिल्म का दमदार पोस्टर, इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज़

The Tashkent Files : लाल बहादुर शास्त्री की फिल्म का दूसरा पोस्टर आया सामने

लाल बहादुर शास्त्री की बायोपिक इस दिन होगी रिलीज़, सामने आया पहला पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -