एली अवराम ने शेयर किया डांस वीडियो, फैंस ने जमकर की तारीफ़
एली अवराम ने शेयर किया डांस वीडियो, फैंस ने जमकर की तारीफ़
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस हैं. एली अवराम को लोग जमकर प्यार देते हैं और वह बीते दिनों ही फिल्म 'मलंग' में नजर आईं थीं. वैसे उनकी यह फिल्म दमदार कमाई नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म में उनके लुक को फैंस ने जमकर प्यार दिया. इस फिल्म में लोगों को उनका लुक खासा पसंद आया था और अब उनका एक वीडियो सामने आया है. आप जानते ही होंगे इन दिनों एली अवराम सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव हैं और फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर वह अपने जलवे दिखाने में आगे निकल रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elisabet Elli AvrRam (@elliavrram) on

आए दिन एली अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं. इस बार भी उन्होंने एक वीडियो शेयर कर सभी को घायल कर दिया है. इस समय एली अवराम का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहा है और आप देख सकते हैं एली ने यह डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है: "क्या आप लोग मुझे और डांस करते देखना चाहते हैं?" इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस लगातार कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया देने में आगे निकल रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में कैसे म्यूजिक बजते ही एली अपना धमाकेदार डांस करने लगती हैं. उनके इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल और लाइक्स मिल चुके हैं.

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के तीसरे पार्ट की तैयारी हुई शुरू

तकरार की खबरों के बीच कैटरीना ने दी रोहित को जन्मदिन की बधाई

सुब्रमण्यम स्वामी पर भड़के जावेद अख्तर, कहा - 'आप इसी लायक हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -