सुनामी में बाल-बाल बची प्रीति,सुनाया अपनी जिंदगी का अनछुआ पहलू
सुनामी में बाल-बाल बची प्रीति,सुनाया अपनी जिंदगी का अनछुआ पहलू
Share:

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा फिल्मी पर्दे से भले ही दूर हो लेकिन वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में मुंबई में हुए एक इवेंट में पहुंची जहां पर उन्होंने अपनी जिंदगी के उस पहलू के बारें में बात की जिसे कोई नहीं जानता था। 2004 में प्रीति के साथ दिल दहला देने वाला हादसा हुआ था जिसके बाद से उनकी पूरी जिंदगी बदल गई। 

एक ही गाड़ी में नज़र आए अर्जुन और मलाइका, वायरल हुई फोटो

जी हां,प्रीति जिंटा 26 दिसंबर 2004 को हुए भयावह हादसे में अपने कई सारे करीबी दोस्तों को खो चुकी हैं। उस विशाल सुनामी में कुल 14 देश बुरी तरह से प्रभावित हुए थे। लगभग 2 लाख 27 हजार 800 लोगों की मौत हो चुकी थी। उस वक्त प्रीति अपने दोस्तों के साथ फुकेट में छुट्टीयां मनाने गई थी। देखा जाएं तो वह कई करीबी दोस्तों को खो चुकी हैं। वहीं प्रीति की जान बच गई। इसके बाद प्रीति के मन में कई सवाल उठे कि, 'मैं क्यो जिंदा हूं..??' लेकिन फिर प्रीति जिंटा ने सोचा मुझे उस बारे में सोचना चाहिए जिसके लिए में इस जिंदगी में आई हूं। 

# me too अभियान पर बोले लव बर्डस

गौरतलब है प्रीति इन दिनों इंडिया में ही हैं। उनकी शादी फॉरेन के किसी शख्स से हुई हैं। कुछ दिन पहले ही वह नेहा धूपिया के बेबी शॉवर फंक्शन में पहुंची थी। वह आज भी पहले जैसी ही दिख रही थी। अपने डिंपल और स्ट्रेट हेयर के साथ नज़र आई थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

पूनम पांडेय के साथ अपने बोल्ड सीन पर बोले शक्ति कपूर

स्लो सेक्स पसंद करती है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, ढूंढ रही है ऐसा बॉयफ्रेंड

सलमान के जीजा का अकाउंट हुआ हैक,शेयर हुई गंदी पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -