प्रियंका ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर, फैंस से की भर-भर के तारीफ
प्रियंका ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर, फैंस से की भर-भर के तारीफ
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्मों में अपना जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, फिर चाहे वह वजह उनकी तस्वीर हो या फिर कोई मूवी हर समय वह अपने फैंस के दिलों पर राज करती है, इतना ही नहीं इस बार फिर एक खास कारण के चलते प्रियंका चर्चाओं में है और ये खास कारण कुछ और नहीं बल्कि क्रिसमस है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैसा की आप सभी जानते है, कि क्रिसमस कुछ ही दिनों में आने वाला है, और हर कोई इस फेस्टिवल की तैयारियों में लगा हुआ है, वहीं बॉलीवुड और हॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रियंका भी क्रिसमस की तैयारियों में बहुत ही बिजी नज़र आ रही है, हाल ही में उन्हें शॉपिंग मॉल में देखा है. जंहा उन्होंने बहुत सारे क्रिसमस गिफ्ट खरीदते हुए पाया गया है. 

इतना ही नहीं हम बता दें की प्रियंका की लिस्ट में ओपरा विनफ्रे भी शामिल है, जंहा हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे उन्होंने सफ़ेद कलर की ड्रेस पहनी हुई है, और इस तस्वीर में वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है, उन्होंने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- Oprah on Chopra. Boom.  और उनके फैंस उनकी इस तस्वीर पर भर-भर कर लाइक्स  और कमैंट्स कर रहे है. 

 

ड्रैगन प्रीक्वेल श्रृंखला के घर में ये स्टार्स होंगे शामिल

दग्गुबाती वेंकटेश के जन्मदिन से पहले फैंस को मिला बड़ा उपहार

क्या सच में हॉलीवुड इंडस्ट्रीस में नज़र नहीं आएँगे जॉनी डेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -