घर पर छापेमारी करने पहुंची बिजली निगम की टीम, मकान मालिक की हुई मौत
घर पर छापेमारी करने पहुंची बिजली निगम की टीम, मकान मालिक की हुई मौत
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के फतेहाबाद के टोहाना की आदर्श कॉलोनी में मंगलवार सुबह घर में चेकिंग के लिए गई बिजली निगम की टीम को देखकर मकान मालिक की जान चली गई। घटना के उपरांत कॉलोनी में हड़कंप मच गया और निगम के प्रति रोष भी पैदा हो गया। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम हेतु नागरिक अस्पताल में ले जाया गया है जहा पुलिस कार्रवाई भी की जा रही है। वहीं बहुत संख्या में लोग इकट्ठे होकर थाने  पहुंच गए। 

खबरों का कहना है कि शहर की आदर्श कॉलोनी निवासी 45 साल के काका सैनी हलवाई का काम करता था। वार्ड 15 के पार्षद सतीश कुमार ने कहा है कि उन्हें परिवारजनों से पता चला है कि सुबह बिजली निगम की टीम के चार लोग जब उसके घर में आए, काका बाथरूम में नहाने के लिए गया हुआ था। चारों में 2 लोग बाहर रुक गए और दो लोग सीधे छत पर चढ़ गए।  

काका सैनी की पत्नी उनको देखकर पीछे की ओर चली गई। बाद में उसने आवाज दी तो काका सैनी भी बाथरुम से निकलकर छत पर गए। पार्षद ने बताया कि परिवार जनों का इस बारें में कहना है कि वहां पर महिला और कर्मचारियों में बहस बाजी व हाथापाई देखकर अचानक काका सैनी को घबराहट हुई और वह वहीं गिर पड़ा। उधर परिजन व लोग तुरंत काका को लेकर अस्पताल पहुंच गए, जहां उसे मृत घोषित किया। मृतक के परिजनों ने कार्रवाई की मांग की।

मुकेश अंबानी ने रिलायंस कर्मचारी को उपहार में दिया 1500 करोड़ का घर, 22 मंजिल की है ईमारत

गुरुग्राम में चला बुलडोज़र, 400 झुग्गियां और 35 दुकानें जमींदोज़

'जो भी मोदी भक्त होगा, मारा जाएगा..', कांग्रेस नेता उदित राज ने खुलेआम लोगों को हिंसा के लिए भड़काया!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -