गुरुग्राम में चला बुलडोज़र, 400 झुग्गियां और 35 दुकानें जमींदोज़
गुरुग्राम में चला बुलडोज़र, 400 झुग्गियां और 35 दुकानें जमींदोज़
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) ने सोमवार (24 अप्रैल) को सेक्टर-44 के कन्हई कॉलोनी में एक एकड़ भूमि पर हुए अवैध निर्माण पर बुलडोज़र की कार्रवाई की। यहां लगभग 400 झुग्गियां और 35 दुकानें जमींदोज़ कर दी गईं। अधिकारियों ने कब्जा धारियों को चेतावनी दी कि फिर से वहां कब्जा कर निर्माण किया तो केस दर्ज कराया जाएगा।

रिपोर्ट के अनुसार, सेक्टर-44 स्थित कन्हई कॉलोनी के आसपास के रहने वाले निवासियों और व्यावसायिक स्थलों पर कार्यालयों के संचालकों ने HSVP से इस अतिक्रमण की शिकायत की थी। शिकायत में कहा गया था कि सरकारी भूमि पर बनी अवैध झुग्गियों और टिन शेड में चलाई जा रही दुकानों आदि से समस्या हो रही है। इससे यहां साफ सफाई की स्थिति भी प्रभावित हो रही है। इसको लेकर HSVP यहां पर दो दिन पहले ही मुनादी कराकर सभी को कब्जे हटाने के लिए कह दिया गया था।

अब प्राधिकरण के अधिकारियों ने कब्जाधारियों को चेतावनी भी दी। अधिकारियों ने कहा कि अगर इस जगह पर फिर से कब्जा किया गया और कोई निर्माण करवाया गया, तो कब्जा करने वाले पर कार्रवाई की जाएगी, साथ ही केस भी दर्ज किया जाएगा। अधिकारियों की चेतावनी मिलने के बाद दोबारा कब्जा ना करने की संभावना जताई जा रही है। इस दौरान अधिकारियों ने बुलडोजर द्वारा करीब 400 झुग्गियां ढहा दीं। साथ ही 35 दुकानें भी ध्वस्त कर दी गई हैं।

'जो भी मोदी भक्त होगा, मारा जाएगा..', कांग्रेस नेता उदित राज ने खुलेआम लोगों को हिंसा के लिए भड़काया!

रतन टाटा को मिला ऑस्ट्रेलिया का सर्वोच्च नागरिक सम्मान, 'ऑर्डर ऑफ ऑस्ट्रेलिया' से नवाज़े गए

उमेश पाल हत्याकांड: असद को बचाने के लिए रची गई थी बेहद शातिर साजिश, गुर्गे आतिन की गिरफ़्तारी से खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -