हरीश रावत का बड़ा बयान, कहा- 'बिजली-पानी मुफ्त देंगे'
हरीश रावत का बड़ा बयान, कहा- 'बिजली-पानी मुफ्त देंगे'
Share:

हरिद्वार: बीते दिनों हरिद्वार में हुई ओलावृष्टि के कारण ख़राब हुई फरसलों का निरीक्षण करने पहुंचे उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत. वहीं हरीश रावत पथरी क्षेत्र में ओलावृष्टि से किसानों को हुए नुकसान का जायजा लिया. इस दौरान हरीश रावत ने खुद बुग्गी चलाई और किसानों का दुःख दर्द साझा किया.

हरीश रावत ने कहा- बिजली-पानी मुफ्त देंगे:  मिली जानकारी एक अनुसार इस बात का पता चला है कि दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल की राह पर चलकर अब कांग्रेस उत्तराखंड में सरकार बनने के बाद बिजली-पानी मुफ्त देगी. उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि प्रदेश की जनता ने हमें सरकार बनाने का अवसर दिया तो हम बिजली-पानी मुफ्त देंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार की गलत नीतियों से उत्तराखंड नशे का हब बन गया है. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि बीते सोमवार को यहां वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मुकेश मेहरोत्रा के शोरूम पर कांग्रेसियों ने रावत का स्वागत किया. इस मौके पर रावत ने कहा कि कार्यकर्ताओं में एकता रही तो आगामी चुनाव में कांग्रेस को प्रचंड बहुमत मिलेगा.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि कांग्रेस की सरकार बनी तो जनता को 250 यूनिट तक घरेलू बिजली और पानी मुफ्त दिया जाएगा. सरकार ने देव भूमि को नशामुक्त करने के बजाए शराब पीने वालों को प्रोत्साहित करने के लिए शराब की कीमतें घटा दी हैं. मेरी सरकार ने काशीपुर शुगर मिल से किसानों का बकाया लगभग 25 करोड़ रुपया दिलाने की प्रक्रिया आरंभ कर दी थी, लेकिन फिर सरकार चली गई. वर्तमान सरकार ने इस दिशा में कोई कार्य नहीं किया.

प्रेमी युगल ने जहर खाकर कर दी जान, कमरे में पड़े मिले शव

सुरक्षाबलों ने मार गिराए 8 रोहिंग्या मुसलमान, मृतकों में एक व्यवसायी भी शामिल

कर्ज चुकाने का नोटिस मिलते ही हार्ट अटैक से किसान की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -