सुरक्षाबलों ने मार गिराए 8 रोहिंग्या मुसलमान, मृतकों में एक व्यवसायी भी शामिल
सुरक्षाबलों ने मार गिराए 8 रोहिंग्या मुसलमान, मृतकों में एक व्यवसायी भी शामिल
Share:

ढाका: बांग्लादेश के सुरक्षा बलों ने रोहिंग्या रिफ्यूजी गैंग के 7 तस्करों को ढेर कर दिया है. इन पर ड्रग्स और मानव तस्करी का इल्जाम था. इस हमले में एक अन्य रोहिंग्या की भी मौत हो गई. वह कारोबारी बताया जा रहा है. इस प्रकार वहां कुल 8 रोहिंग्या मारे गए. बांग्लादेश के अधिकारियों के बताया है कि वहां हाल के दिनों में मानव तस्करी की घटनाओं में बढ़ोत्तरी हुई है. इसमें कई रोहिंग्या गिरोह एक्टिव हैं.

बांग्लादेश में सुरक्षा बलों ने कुल 8 रोहिंग्या को ढेर कर दिया है. इनमें सात ड्रग्स और मानव तस्कर बताए जा रहे हैं. जबकि एक अन्य रोहिंग्या की भी फायरिंग में मौत हो गई. समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, बांग्लादेश और म्यांमार की बॉर्डर पर एक रिफ्यूजी कैंप के पास सुरक्षा बलों ने एक अभियान चलाकर इन्हें मार गिराया. पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक गैंग के कुछ सदस्य जमा हैं. इसके बाद सुरक्षा बलों ने एक ऑपरेशन चलाकर उन्हें ढेर कर दिया.

बांग्लादेश के पुलिस अधिकारी ए. बी. एम. मसूद हुसैन ने मीडिया को बताया कि, ''बांग्लादेश के रैपिड एक्शन बटालियन (RAB) को सूचना मिली है कि रोहिंग्या का एक गैंग बांग्लादेश और म्यांमार की बॉर्डर पर कुछ करने की फिराक में हैं. इसके बाद अभियान शुरू किया गया और उन्हें मार गिराया गया. घटना के बाद सुरक्षा बलों ने सभी मृतकों की लाशें हमें सौंप दी है. अब हम आगे की कार्रवाई करेंगे और जांच और केस  दर्ज किए जाएंगे.''

48 घंटे भी नहीं टिक पाया अफ़ग़ानिस्तान का शांति समझौता, तालिबान ने फिर किया अटैक

Women T20 WC: इस धाकड़ प्लेयर के चोटिल होने से ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, भारत को हो सकता है फायदा

भारत की इस महिला बल्लेबाज़ के कायल हुए ब्रेट ली, कहा- उन्हें खेलते देखकर आता है मज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -