जिला न्यायालय में शुरू हुई चुनावी हलचल

इंदौर/ब्यूरो। हाई कोर्ट के बाद अब इंदौर जिला न्यायालय में भी चुनावी माहौल देखा जा रहा है। हाई कोर्ट बार एसोसिएशन की मतदाता सूची मिलने के बाद अब इंदौर अभिभाषक संघ अपनी मतदाता सूची को अंतिम रूप देने में जुट गया है। उम्मीद जताई जा रही है कि अंतिम मतदाता सूची जारी होते ही वार्षिक चुनाव की तारीख घोषित करते हुए चुनाव कार्यक्रम घोषित कर दिया जाएगा।

इधर, चुनाव कार्यक्रम घोषित होने से पहले ही संभावित प्रत्याशियों ने अपना प्रचार शुरू कर दिया है। ये संभावित प्रत्याशी प्रचार के लिए जमकर इंटरनेट मीडिया की मदद ले रहे हैं। इंदौर जिला न्यायालय में करीब चार हजार मतदाता हैं। इंटरनेट मीडिया के जरिए संभावित प्रत्याशी मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं। इंटरनेट मीडिया पर प्रचार के साथ-साथ वकीलों से टेबल-टेबल संपर्क भी जारी है।

अभिभाषक संघ के सचिव कपिल बिरथरे ने अंतिम मतदाता सूची तैयार होने की बात स्वीकारते हुए कहा कि बहुत जल्द मुख्य निर्वाचन अधिकारी के नाम की घोषणा कर दी जाएगी। उम्मीद है कि अक्टूबर के पहले पखवाड़े में वार्षिक चुनाव हो जाएंगे। पिछले वर्ष संघ के चुनाव सितंबर के दूसरे पखवाड़े में हुए थे।

साउथ के इस हीरो का बड़ा बयान, कहा- ‘पिरामिडों की वाहवाही करते हो, 80 टन का पत्थर..."

सावधान! ये बीमारी होने पर आने लगती है शरीर से बदबू, जरूर पढ़ लें ये खबर

स्कूल में गंदी ड्रेस पहनकर आई छात्रा तो उतरवाकर धोने लगा शिक्षक, तस्वीर वायरल होते ही मचा बवाल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -