स्कूल में गंदी ड्रेस पहनकर आई छात्रा तो उतरवाकर धोने लगा शिक्षक, तस्वीर वायरल होते ही मचा बवाल

शहडोल: मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई थी। यहां पर एक 10 वर्षीय आदिवासी छात्रा गंदी ड्रेस पहनकर विद्यालय आई तो उसके अध्यापक ने उसके कपड़े उतरवाए तथा उसे धोया। इस के चलते दो घंटे छात्रा बिना कपड़ों के ही रही। फिलहाल, इस मामले में स्कूल अध्यापक को सस्पेंड कर दिया गया है तथा जांच के आदेश दिए गए हैं।

आपको बता दें कि शुक्रवार (23 सितंबर) को शहडोल जिले के बड़ा कला गांव में हुई इस घटना की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही थी, जिसमें 5वीं कक्षा की लड़की अपने अंडरगारमेंट्स में ही दिखाई दे रही थी। अध्यापक श्रवण कुमार त्रिपाठी छात्रा के कपड़े धोते दिखाई दे रहे थे तथा वह पास में ही खड़ी थी।

साथ ही अफसर ने बताया, गांव में आदिवासी मामलों के विभाग की तरफ से संचालित एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक के पद पर तैनात श्रवण कुमार ने स्वयं को स्वच्छता मित्र बताते हुए विभाग के व्हाट्सएप ग्रुप पर घटना की फोटो शेयर कीं. घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने के पश्चात् गांव के लोगों ने आक्रोश जताया था। आदिम जाति कल्याण विभाग के सहायक आयुक्त आनंद राय सिन्हा ने बताया, घटना की तस्वीरों के बारे में पता चलने के पश्चात् अध्यापक को शनिवार के दिन सस्पेंड कर दिया गया। सिन्हा ने घटना की तहकीकात के भी आदेश दे दिए हैं।

लखनऊ में कारोबारी की पीट-पीटकर हत्या, यूपी पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा

बैंक अफसर बता कर की ठगी, जालसाजी का अपनाया यह तरिका

पत्नी के नाराज होने पर पति ने खाया जहरीला पदार्थ, मरने से पहले बनाए वीडियो

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -