चुनाव आयोग रिश्वत मामला: दिल्ली हाई कोर्ट ने बिचौलिए सुकेश चंद्रशेखर की कस्टडी बेल 1 हफ्ते बढ़ाई
चुनाव आयोग रिश्वत मामला: दिल्ली हाई कोर्ट ने बिचौलिए सुकेश चंद्रशेखर की कस्टडी बेल 1 हफ्ते बढ़ाई
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली उच्च न्यायालय ने AIADMK का चुनाव चिन्ह हासिल करने के लिए चुनाव आयोग के अधिकारियों को रिश्वत देने के मामले में अरेस्ट किए गए बिचौलिए सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) की कस्टडी बेल बढ़ा दी है. अदालत ने एक हफ्ते के लिए कस्टडी बेल बढ़ा दी है. चंद्रशेखर ने अपनी मां की सर्जरी टलने के आधार पर कोर्ट से कस्टडी बेल बढ़ाए जाने की मांग की थी. चंद्रशेखर ने अदालत को भरोसा दिया है कि इसके बाद वह बेल की अवधि बढ़ाने की मांग नहीं करेगा. पुलिस ने चंद्रशेखर को 2017 में अरेस्ट किया था, वह 20 मामलों में आरोपी है और उनमें से 17 मामलों में उसे बेल मिल चुकी है.

बता दें कि इससे पहले सुकेश चंद्रशेखर को दिल्ली उच्च न्यायालय ने मां से मिलने के लिए दो हफ्ते की अंतरिम जमानत दी थी. अदालत ने कहा था कि उसे कस्टडी बेल देने से इन्कार करने की कोई उचित वजह नहीं है. अदालत ने ये भी कहा था कि सुकेश तीन वर्षों से जेल में है और उसकी मां की हालत खराब है. सुकेश चेन्नई यात्रा करने के लिए उसके साथ जाने वाले अधिकारियों का पूरा खर्चा देने के लिए भी तैयार हो गया था. सुकेश को इसके लिए दिल्ली उच्च न्यायालय में 5 लाख रुपए जमा कराने का निर्देश भी कोर्ट द्वारा दिया गया था.

अदालत ने ये भी कहा था कि सुकेश को तभी जाने दिया जाए, जब उसकी मां को उसके सहयोग की आवश्यकता हो. हालांकि इस दौरान उसे किसी अन्य से मिलने की अनुमति अदालत ने नहीं दी थी. मामले में चुनाव चिन्ह हासिल करने के लिए चुनाव आयोग के अधिकारियों को रिश्वत दी गई. इस मामले में AIADMK के नेता टीटी दिनाकरण और अन्य का नाम भी सामने आया था. सुकेश की पत्नी कैंसर सर्वाइवर हैं, वहीं उनकी मां कोरोना की चपेट में आई थीं.

डिजिटल इंडिया योजना के लाभार्थियों से पीएम मोदी ने किया संवाद, वन नेशन-वन राशन कार्ड को लेकर कही ये बात

राष्‍ट्रीय चिकित्‍सक दिवस पर WHO ने किया फ्रंटलाइन वर्कर्स को सलाम

डॉक्टर्स डे पर सभी डॉक्टर्स को मेरी शुभकामनाएं: PM नरेंद्र मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -