इंदौर में तेज हुई चुनावी जंग, कल कांग्रेस करेगी नामांकन रैली का आयोजन
इंदौर में तेज हुई चुनावी जंग, कल कांग्रेस करेगी नामांकन रैली का आयोजन
Share:

मध्य प्रदेश में हर दिन चुनावी रणनीति तेज होती जा रही है, हर किसी को केवल जीत ही चाहिए, इतना ही नहीं बीजेपी से लेकर कांग्रेस और अन्य दलों के बीच सियासी जंग देखने के लिए मिल रही है। बता दें कि जैसे जैसे चुनाव के दिन पास आ रहे है, वैसे वैसे हर पार्टी के नेताओं ने अपना प्रचार और भी तेज कर दिया है। कोई भी किसी से कम नहीं दिखना चाह रहा है। सभी को जीत चाहिए है। 

हाल ही में ख़बरें आई थी कि कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला इन दिनों चुनाव प्रचार में जुटे हुए दिखाई दे रहे है, जहां दो नंबर विधानसभा में संजय शुक्ला का दम देखने के लिए मिल गया है, कांग्रेस नेता चिंटू चौकसे और राजू भदौरिया के साथ महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला विजय पथ पर आगे बढ़े, और जनता का आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दिए।  लंबे समय के उपरांत एक बार फिर से 2 नंबर विधानसभा में कांग्रेस के झंडे लहराते हुए दिखाई दिए, कार्यकर्ता उत्साह के साथ अपने नेता का स्वागत करते भी नजर आ रहे है। दअरसल, ये नजारा उस समय दिखाई दिया, जब अभिनंदन नगर और हीरानगर सहित कई क्षेत्र में कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला जनसंपर्क के लिए पहुंचे। इस बीच संजय शुक्ला के साथ कांग्रेस नेता चिंटू चौकसे और राजू भदौरिया भी दिखाई दिए थे। कांग्रेस नेताओं की की टीम ने महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता संजय शुक्ला के साथ जनसंपर्क में शामिल हुए।

अभी अभी मिली ख़बरों से पता चला है कि इंदौर से महापौर प्रत्यासी संजय शुक्ला ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की है, जिसके माध्यम से पता चला है कि, मध्य प्रदेश के यशस्वी पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व में नामांकन रैली का आयोजन किया जा रहा है। इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने लोगों से अनुरोध भी किया है कि कृपया भारी से भारी संख्या में उपस्थित होकर नामांकन रैली को सफल बनाये। बता दें कि इस रैली में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी अपना समर्थन देने के लिए शामिल होने वाले है और रैली का आयोजन कल यानि बुधवार 15 जून 2022 को गाँधी भवन से किया जाने वाला है। 

PM मोदी पर भड़के कमलनाथ, लगाया ये बड़ा आरोप

सोनिया और राहुल गांधी को हो सकती है 22 से 25 साल तक की सजा

निकाय चुनावों के लिए भाजपा ने घोषित किए महापौर उम्मीदवार, यहां देखिए सूची

रिलेटेड टॉपिक्स