बड़े भाई और मां ने मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
बड़े भाई और मां ने मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

लातूर: महाराष्ट्र के लातूर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ औसा तहसील में एक शख्स का उसके बड़े भाई और मां ने मिलकर क़त्ल कर दिया। आरोप है कि युवक शराब पीकर मां के साथ लड़ाई करती थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी भाई और मां को गिरफ्तार कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। पुलिस ने बताया, 28 जनवरी को सचिन बालाजी जाधव नाम का युवक औसा पुलिस स्टेशन पहुंचा था। उसने पुलिस से शिकायत करते हुए कहा था कि उसके छोटे भाई 23 वर्षीय योगेश बालाजी जाधव ने खेत में स्थित शेड में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

पुलिस ने योगेश के बड़े भाई सचिन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया। फिर जब घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने तहकीकात की तो पता चला कि योगेश शराब पीकर मां और बड़े भाई से लड़ाई करती थी। 27 जनवरी को भी रात के 10 बजे योगेश का उसकी मां और बड़े भाई सचिन के बीच लड़ाई हुई थी। इस के चलते बड़े भाई सचिन ने बगल में पड़ी रस्सी लेकर योगेश का रस्सी से गला दबाकर उसका क़त्ल कर दिया। हत्या के बाद योगेश के शव को खेत में स्थित शेड पर जाकर लटका दिया, जिससे लगे कि यह हत्या नहीं आत्महत्या का मामला है।

वही पुलिस की तहकीकात में जब इस पूरे मामले का सच सामने आया तो लोगों के होश उड़ गए। क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हत्या का सच सामने आने के पश्चात् 26 वर्षीय सचिन बालाजी जाधव एवं उसकी मां के खिलाफ धारा 302, 323, 182,34 के तहत FIR दर्ज कर ली। पुलिस ने दोनों दोषियों को पकड़कर पूछताछ आरम्भ कर दी है। 

केरल: हत्या के मामले PFI के 15 आतंकियों को सजा सुनाने वाली महिला जज को मिल रहीं धमकियां, बढ़ाई गई सुरक्षा

भारत को अमेरिका से मिलेंगे 31 MQ-9B सशस्त्र ड्रोन, US ने 4 बिलियन डॉलर की बड़ी डील को दी मंजूरी

बारिश और बर्फ़बारी के आसार, पश्चिमी विक्षोभ को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -