एकता कपूर की ग्रैंड दिवाली पार्टी में सितारों का सजा मेला....
एकता कपूर की ग्रैंड दिवाली पार्टी में सितारों का सजा मेला....
Share:

जी हां आपको बता दे की अभी हाल ही में सीबीएफसी यानि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के नए अध्यक्ष मशहूर लेखक और गीतकार प्रसून जोशी को बनाया गया है. केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के नए अध्यक्ष मशहूर गीतकार और एड गुरु प्रसून जोशी का कहना है कि वह यह जिम्मेदारी मिलने पर खुश हैं और फिल्में प्रमाणित करने के दौरान हमेशा लोगों की राय पर अमल करने का प्रयास करेंगे. लेकिन अब पहलाज निहलानी को सेंसर बोर्ड के अध्‍यक्ष पद से अचानक हटाए जाने के पीछे कई वजहें बताई जा रही हैं.

इनमें एक वजह एकता कपूर के साथ हुआ उनका विवाद भी है. स्‍मृति ईरानी से एकता की दोस्‍ती भी इसके केंद्र में बताई जा रही है. अभी हाल ही में दिवाली के मौके पर निर्देशक एकता कपूर ने अपने जुहू के घर में एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया.

एकता की इस पार्टी में बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की. धनतेरस की रात हुई इस ग्रैंड पार्टी में अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, बिपाशा बसु, अनिल कपूर, सोहेल खान, राजकुमार राव, समेत कई दिग्गज सितारे शामिल हुए. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -