TRP में श्रीकृष्णा को इस शो ने पछाड़ा
TRP में श्रीकृष्णा को इस शो ने पछाड़ा
Share:

बार्क की 22वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग में नंबर वन को लेकर बड़ा बदलाव देखने को मिला है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की रामानंद सागर के शो श्रीकृष्णा की टीआरपी में गिरावट देखने को मिली है. वहीं दंगल का शो बाबा ऐसो वर ढूंढो नंबर 1 शो बन गया है. जानते हैं 22वें हफ्ते के टॉप-5 शोज के बारे में.पिछले हफ्ते दूसरे नंबर पर काबिज शो बाबा ऐसो वर ढूंढो इस बार पहले पायदान पर आ गया है. शो की कहानी को काफी पसंद किया जा रहा है. 

दंगल चैनल पर इस सीरियल का रिपीट टेलीकास्ट दिखाया जा रहा है.वहीं दूसरे नंबर पर है रामानंद सागर का शो श्रीकृष्णा. पिछले हफ्ते ये शो नंबर वन की पोजिशन पर था, लेकिन इस बार श्रीकृष्णा की टीआरपी में गिरावट देखने को मिली है.पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी दंगल का शो महिमा शनिदेव की तीसरी रैंक पर बना हुआ है. इसके अलावा शनिदेव की महिमा से जुड़ी कहानियां दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही हैं.स्टार प्लस का शो महाभारत बार्क की लिस्ट में चौथे नंबर पर है. पिछली बार भी ये शो चौथे स्पॉट पर था. इस महाभारत को सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने बनाया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पांचवें नबंर पर पिछली बार की तरह दंगल की रामायण बनी हुई है. रामानंद सागर की रामायण के बाद ये शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इसमें गुरमीत चौधरी राम और देबीना बनर्जी सीता के रोल में दिखीं.वहीं टॉप 5 चैनल्स की बात करें तो दंगल टीवी नंबर वन चैनल बना हुआ है. इसके बाद दूसरे नंबर स्टार प्लस, तीसरे पर सोनी सब, चौथे पर बिग मैजिक और पांचवें पर स्टार उत्सव है. कलर्स चैनल इस लिस्ट में छठे नंबर पर है.

इस मशहूर एक्ट्रेस के पास नहीं हैं पैसे, रेणुका शहाणे ने कहा- 'मेरी दोस्त की मदद करें'

सरकार ने दी शूटिंग की सशर्त इजाज़त, लेकिन निर्माताओं को करना होगा इन नियमों का पालन

टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहार, इस मशहूर एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -