अपने 9 साल पुराने लव को वापस ला रही हैं एकता कपूर
अपने 9 साल पुराने लव को वापस ला रही हैं एकता कपूर
Share:

फिल्म निर्माता एकता कपूर अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. पिछले दिनों एकता को लेकर खबर आई थी कि वह जल्द ही बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर की सुपरहिट फिल्म 'कभी ख़ुशी कभी गम' का टीवी वर्जन बनाने जा रही हैं. इसके अलावा खबर भी ये भी थी कि एकता जल्द ही चर्चित शो 'कसौटी ज़िंदगी की' का दूसरा पार्ट लेकर आ रही हैं.

अब हाल ही में एक बार फिर उन्होंने इस शो की तरफ इशारा करते हुए करण जौहर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. उन्होंने करण के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि But I love you.I love you and. I am incapable of.un-loving you , इसके बाद इसमें लिखा था अपने सबसे सक्सेसफुल लव को नौ सालों बाद वापस ला रही हूं. बता दे कि, एकता का इशारा उनके टीवी शो कसौटी जिंदगी की पर था, एकता इस बात से बेहद खुश हैं और जल्द ही शो का ऑफिसियल अनाउंसमेंट किया जाएगा.

अगर ये शो दोबारा शुरू होता हैं तो इसे देखना बड़ा ही रोमांचक हो सकता हैं क्योकि यही वो शो जिसके जरिये एकता कपूर को टीवी दुनिया में एक ख़ास पहचान मिली थी. एकता इन सब शो के अलावा भी टीवी के चर्चित शो 'नागिन 3' को लेकर व्यस्त हैं पिछले दिनों इस शो का टीजर लॉन्च कर दिया गया हैं जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया हैं. इस शो के पहले और दूसरे सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं अब तीसरे सीजन से भी दर्शकों को यही उम्मीद हैं.

ये भी पढ़े

14 एपिसोड की वेब सीरीज के लिए 50 करोड़ खर्च कर रही एकता कपूर

अभिनेता विवियन डीसेना को लेकर बिल्लियों की तरह लड़ रही हैं टीवी की ये दो एक्ट्रेस

अक्षय कुमार के नक्शेकदम पर चलना चाहता है कपिल का ये को स्टार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -