अमेरिका के इस सुपरहिट सीरियल का देसी वर्जन ला रही हैं एकता कपूर

टीवी दुनिया की क़्वीन कही जाने वाली एकता कपूर हमेशा अपने शोज को लेकर कुछ नया करती रहती हैं. पिछले दिनों खबर आई थी कि वह जल्द ही सुपरहिट फिल्म 'कभी ख़ुशी कभी गम' का एक टीवी शो लाने वाली हैं. अब हाल ही में खबर आई हैं कि वह जल्द ही इंटरनेशनल फिक्शन सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का देसी वर्जन लाने जा रही हैं. जी हां अब आप इंटरनेशनल फिक्शन सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का देसी वर्जन देख सकते हैं.

सूत्रों की माने तो गेम ऑफ थ्रोन्स का देसी वर्जन इस महीने तक लॉन्च कर दिया जाएगा हालांकि अभी इस तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं. बता दे कि साल 2019 में आई गेम ऑफ थ्रोन्स की ओरिजनल सीरीज से एमिलिया क्लार्क, किट हैरिंगटन, सोफी टर्नर, पीटर डिनक्लेज जैसे मशहूर नाम जुड़े हुए हैं. ख़ास बात यह हैं कि अगर भारतीय टीवी पर गेम ऑफ थ्रोन्स आता हैं इसे देखना काफी दिलचस्प रहेगा.

वहीं ये देखना भी बड़ा ही मजेदार रहेगा कि इन बेहतरीन किरदारों को निभाने के लिए कौन से कलाकार होंगे. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि एकता अक्सर दर्शकों को लिए कुछ नया लेकर आती हैं. बता दें सीरियल 'गेम ऑफ थ्रोन्स' को देखने वाले दर्शक केवल अमेरिका में ही नहीं बल्कि भारत में भी काफी ज्यादा है. यह सीरियल पूरी दूनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला सिरियल है.

ये भी पढ़े

पिंक बिकिनी में कहर ढा रही है ये टीवी एक्ट्रेस

एक्स ब्वॉयफ्रेंड के जिक्र पर छलके दिव्यांका त्रिपाठी के आंसू

'ये हैं मोहब्बतें' में रतन भल्ला के किरदार की होगी मौत ?

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -