ALT बालाजी के 3 साल पूरे होने पर एकता कपूर ने बताई यह बात
ALT बालाजी के 3 साल पूरे होने पर एकता कपूर ने बताई यह बात
Share:

टीवी की जानी मानी निर्माता एकता कपूर को पिछले साल भारत सरकार द्वारा पद्मश्री से सम्मानित की गईं.  इसके साथ ही प्रोड्यूसर एकता कपूर आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया है. वहीं स्टारकिड होने के बाद भी जब एकता कपूर ने काम शुरू किया था तो उनकी उम्र थी 17 साल और उनका ऑफिस एक गैराज में हुआ करता था. इसके बाद एक्ट्रेस ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और वे सिर्फ छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड से होते हुए OTT प्लेटफॉर्म्स पर भी छा गई हैं. वहीं ALT बालाजी को आए हुए 3 साल पूरा हो चुका है. इस मौके पर एकता कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने अनुभव साझा किए.

वहीं इंटरव्यू में एकता ने अपने स्ट्रगल और सक्सेस के बारे में बातें कीं और बताया कि कैसे वक्त-वक्त पर वे लोगों की आलोचनाओं का शिकार होती रही हैं मगर उसका सामना कर के वे सफल हुईं. इसके साथ ही उन्होंने एक मिडिया रिपोर्टर को दिए गए इंटरव्यू में बताया- शुरुआत में मैं काफी घबड़ा गई थी. लोगों ने मुझसे कहा कि आपके पास कैचअप कंटेंट नहीं है, इंटरनेशनल कंटेंट नहीं है और नेटफ्लिक्स, एमेजॉन प्राइम जैसा ब्रैंड नेम भी नहीं है. वहीं लोगों को लगा कि OTT प्लेटफॉर्म पर भी मैं सास बहू और बेटियां जैसा कुछ दिखाऊंगी.इसके साथ ही मैंने गंदी बात बनाया और किसी ने मुझसे कहा कि ये काफी अच्छा चल रहा है. मैं ऐसा ही कुछ करना चाहती थी. मैं ऐसी ही कहानियों के साथ आना चाहती थी.

ऐसा माना कि इसमें सेक्सुअलिटी थी मगर इसकी प्रॉगरेस ने मेरे सारे पुराने कामों के रिकॉर्ड तोड़ दिए. वहीं इसमें उन महिलाओं की कहानी थी जिसने अपनी सेक्युअलिटी को इजाद किया. वहीं पहले लोगों को लगा कि ये ऐप नहीं सफल हो पाएगी. मगर जब ये ऐप चलने लगी तो लोग शॉक हो गए.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ALT बालाजी ऐप देशभर में लोकप्रिय हो चुका है. इसके कंटेंट की वजह से जहां एक तरफ इसकी आलोचना होती आई है वहीं दूसरी तरफ इस ऐप का इस्तेमाल एंटरटेनमेंट परपज के लिए खूब किया जा रहा है. इसके साथ ही जिस तरह से ये ऐप आगे का सफर तय कर रही है उस हिसाब से देखा जाए तो ये कहा जा सकता है कि एकता कपूर की सफलताओं में ये एक और नया आयाम जुड़ गया है.

टीवी खरीदने से पहले जरूर पड़ें यह खबर

'रामायण' देखने के बाद टीवी की सीता ने किया ऐसा पोस्ट

इस अभिनेता ने टिक टॉक के खिलाफ उठाई आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -