सामने आया एकता कपूर के शो ‘नागिन-3’ का प्रोमो
सामने आया एकता कपूर के शो ‘नागिन-3’ का प्रोमो
Share:

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर शो ‘नागिन’ सीरीज के अगले सीजन को लेकर दर्शक कई दिनों से इन्तजार कर रहे थे लेकिन अब उन्हें इन्तजार करने की जरुरत नहीं क्योकि हाल ही में ‘नागिन-3’ के प्रोमो को रिलीज कर दिया गया है. गौरतलब है कि, इससे पहले आने वाले सीजन में अभिनेत्री मौनी रॉय नजर आई थी लेकिन अब नए सीजन में टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी नजर आएंगी.

वही कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के प्रोमो को शेयर किया गया है. जो की बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. ख़ास बात यह है कि, वीडियो के साथ एक कैप्शन भी दिया उन्होंने लिखा कि, "एक और रोमांचक सीजन के लिए तैयार हो जाएं नागिन-3 जल्द ही कलर्स टीवी पर वापस आ रहा." बीते कई दिनों से ये चर्चा हो रही है कि, इस शो में अभिनेत्री करिश्मा तन्ना भी नजर आने वाली है. हालांकि, करिश्मा की तरफ से इस बात को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

 

अब देखना यह है कि, शो का तीसरा सीजन क्या कमाल करता है. वही पहले सीजन में नजर आने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय बहुत ही जल्द बड़े परदे पर नजर आने वाली है. खबरों के अनुसार ये भी बताया जा रहा है कि, एक्ट्रेस मौनी रॉय और अदा खान को भी नागिन-3 के सेट पर स्पॉट किया गया.

ये भी पढ़े

हिना खान ने एेसे करवाई बेटे की GF के लिए शॉपिंग

एक बार फिर साक्षी लेकर आ रही है ‘त्योहार की थाली’

शादी के लिए बॉयफ्रेंड के साथ रवाना हुई दीपिका कक्कड़

इस एक्टर ने टीचर के साथ कर दी थी ऐसी हरकत शर्म के मारे झुक गई नजरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -