कपिल शर्मा शो में इस अभिनेत्री ने खोले बचपन के राज़
कपिल शर्मा शो में इस अभिनेत्री ने खोले बचपन के राज़
Share:

टीवी का जाना माना शो 'द कपिल शर्मा शो' में अक्सर बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं। वहीं ऐसे में हाल ही एक अभिनेत्री ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कई खुलासे किए है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने बताया कि वह बचपन में घर से भाग चुकी हैं। दरअसल हाल ही में फिल्म थप्पड़ के प्रमोशन के लिए फिल्म की स्टारकास्ट कपिल शर्मा के शो पहुंची। इस दौरान तापसी पन्नू के साथ ही साथ अनुभव सिन्हा ने भी खूब एन्जॉय किया। 

वहीं एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने शो में कई खुलासे किए। इसके साथ ही दीया मिर्जा ने शो में बातचीत के दौरान बताया कि जब वो पांच साल की थीं तब उनके पापा ने किसी वजह से उनपर चिल्ला दिया था। तब दीया को इतना गुस्सा आया कि वो घर छोड़कर चली गईं थी, और वो पूरा दिन अपने रिश्तेदारों के यहां रहीं और आखिर में शाम को पापा रिश्तेदार के घर से वापस लाए। इसके अलावा दीया ने बताया कि उसके बाद उनके पिता ने उनपर कभी नहीं चिल्लाया। 

इसके बाद शो में दीया मिर्जा ने अपने पहले थप्पड़ को याद करते हुए कहा कि, 'जब मैं 21 साल की थी, तब मां ने किसी निजी वजह से पहला थप्पड़ मारा था। मुझे आज भी वह दिन याद हैं। उस दिन मैं बहुत रोई थी।' शो में दीया मिर्जा ने एक और मजेदार बात बताई कि लखनऊ के चिड़ियाघर में एक मादा तेंदुआ का नाम दीया मिर्जा है। वहीं उसके दो शावकों का नाम एक्ट्रेस ने खुद रखा है।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीया मिर्जा अभिनेत्री होने के साथ ही साथ सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं। 

आखिर कौन है आसिम रियाज की लोकप्रियता के पीछे

शेफाली जरीवाला ने पारस के साथ बिगड़ते रिश्ते पर किया चौकाने वाला खुलासा

आखिर क्यों रणविजय ने एक कंटेस्टेंट को लगाया गले?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -