सामने आया 'कयामत की रात' का अब तक का सबसे डरावना वीडियो
सामने आया 'कयामत की रात' का अब तक का सबसे डरावना वीडियो
Share:

एकता कपूर का एक और नया हॉरर शो दर्शकों लुभाने के लिए तैयार हैं. जी हां हम बात कर रहे अभिनेत्री करिश्मा तन्ना और विवेक दहिया का नया शो 'कयामत की रात' की. बता दें कि ये शो 23 जून से शुरू होने वला हैं जिसका प्रसार स्टारप्लस पर होगा. शो में करिश्मा और विवेक के साथ अभिनेत्री दीपिका कक्क्ड़, दिलजीत कौर, निर्भय वाधवा मुख्य भूमिका में होंगे.

खास बात यह हैं कि पूरी स्टारकास्ट इन दिनों अपने शो के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. वहीं करिश्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने इस शो के नए पोस्टर जारी किये हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहे हैं. करिश्मा ने जो हाल ही में पोस्टर जारी किया हैं वह देखने में काफी डरावना हैं.

 

पोस्टर को शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा कि 5 days to go!! Please shower all the love (only) वहीं दूसरे पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि And finally here it comes!!! New show new beginning!! Need all ur love and blessings pl watch our new show only on star plus 7 pm , sat sun from 23rd June. बता दें कि करिश्मा ने बड़े लम्बे समय के बाद छोटे परदे पर वापसी की हैं. उन्होंने एकता कपूर के ही पॉपुलर शो 'नागिन 3' के जरिये छोटे परदे पर वापसी की हैं.

 

बताया जा रहा हैं कि करिश्मा इस शो के अलावा भी अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर बन रही फिल्म 'संजू' में दिखाई देंगी. गौरतलब हैं कि करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

ये भी पढ़े

अब सिर्फ बोल्ड सीन्स करना चाहता है ये टीवी एक्टर

'संजू' को बताया इस टीवी एक्ट्रेस ने बिगड़ैल बच्चा

2 साल बाद अंकिता ने खोला सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप का राज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -