'संजू' को बताया इस टीवी एक्ट्रेस ने बिगड़ैल बच्चा
'संजू' को बताया इस टीवी एक्ट्रेस ने बिगड़ैल बच्चा
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देने वाली अभिनेत्री करिश्मा तन्ना इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. उनका कहना हैं अभिनेता रणबीर कपूर के साथ काम करके एक अलग अनुभव हुआ. गौरतलब हैं कि करिश्मा जल्द ही अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर बन रही फिल्म 'संजू' में नजर आने वाली हैं जिसके चलते वह काफी चर्चा में हैं.

खबरों की माने तो करिश्मा इस फिल्म में बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल और डांस डीवा माधुरी दीक्षित की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. हालांकि अभी तक उनकी भूमिका को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ हैं. लेकिन उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली हैं और अब उन्होंने फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में करिश्मा ने कहा कि रणबीर कपूर अद्भुत, पूरी तरह से पेशेवर और बिगड़ैल बच्चे हैं, वह सेट पर बहुत मजे करते हैं. उनके पास बहुत अच्छा ह्यूमर है, वह अच्छे तरीके से बात करते हैं और उनके साथ काम करना अच्छा रहा. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका में होंगे.

रणबीर के अलावा फिल्म में अभिनेता परेश रावल संजय दत्त के पिता यानी मशहूर अभिनेता सुनील दत्त की भूमिका में होंगे. इसके अलावा अभिनेत्री मनीषा कोइराला संजय दत्त की माँ यानी अभिनेत्री नरगिस दत्त की भूमिका में होंगी. फिल्म में आपको अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल जैसे स्टार दिखाई देंगे.

ये भी पढ़े

2 साल बाद अंकिता ने खोला सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप का राज

दोस्त की शादी में अपने बेबी बम्प के साथ जमकर नाची ये एक्ट्रेस

हॉट और बोल्ड अंदाज छोड़ संस्कारी अंदाज में फैंस को दी ईद की बधाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -