अब सिर्फ ऐसे सीन करना चाहता है विवेक दहिया टीवी एक्टर
अब सिर्फ ऐसे सीन करना चाहता है विवेक दहिया टीवी एक्टर
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता विवेक दहिया इन दिनों अपने नए शो 'कयामत की रात' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस शो के जरिये विवेक काफी लम्बे समय के बाद छोटे परदे पर वापसी कर रहे हैं. विवेक के साथ एकता कपूर के इस हॉरर शो में छोटे परदे की मशहूर अदाकारा करिश्मा तन्ना भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. इसके अलावा भी शो में अभिनेत्री दीपिका कक्क्ड़ और दिलजीत कौर मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं.

खबरों की माने तो इन दिनों ये चारों स्टार अपने इस नए शो का प्रमोशन जोरों शोरों से कर रहे हैं. प्रमोशन के दौरान विवेक दहिया ने बताया कि वह रूपहले पर्दे का हिस्सा बनना चाहते हैं और वेब पर बोल्ड शोज भी करना चाहते हैं उनका कहना हैं कि अब वह फिल्में करना चाहते हैं. वहीं अपने शो के बारे में विवेक ने बताया कि मैं खुश हूं कि यह उस समय हो रहा है, जब मैं मुख्यधारा के अभिनय का हिस्सा हूं.

गौरतलब हैं कि विवेक मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी के पति हैं. दिव्यांका और विवेक ने एक साथ टीवी के पॉपुलर शो 'ये हैं मोहब्बतें' में काम किया था. इसी दौरान इन दोनों को प्यार हो गया और पिछले साल विवेक और दिव्यांका शादी के बंधन में गए. अब आप विवेक को जल्द ही नए शो कयामत की रात में देख पाएंगे.

इस शो को लेकर विवेक ने कहा कि उन्हें इंटिमेंट सीन देने में भी कोई परेशानी नहीं हैं लेकिन कहानी की डिमांड होनी चाहिए. वहीं अभिनेत्री करिश्मा तन्ना भी इस बात पर सहमत हैं. इस शो के अलावा भी करिश्मा मशहूर शो 'नागिन 3' में दिखाई दें रही हैं.

ये भी पढ़े

'संजू' को बताया इस टीवी एक्ट्रेस ने बिगड़ैल बच्चा

वोडाफोन-आइडिया के विलय प्रस्ताव को कल मंजूरी मिलने की संभावना

2 साल बाद अंकिता ने खोला सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप का राज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -