2 साल बाद अंकिता ने खोला सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप का राज
2 साल बाद अंकिता ने खोला सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप का राज
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'पवित्रा रिश्ता' के जरिये घर-घर में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. गौरतलब हैं कि पवित्रा रिश्ता में अंकिता के साथ मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में थे. इन दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते थे.

वहीं अंकिता और सुशांत इस शो में काम करने के दौरान एक दूसरे से प्यार करने लगे थे और हर कोई इन दोनों के रिश्ते से वाकिफ था. लेकिन कुछ कारणों की वजह से इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और ये दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए और इन दोनों के अलग होने का कारण कभी सामने नहीं आया.

अब हाल ही में अंकिता ने बताया कि सुशांत के साथ ब्रेकअप ने उनके करियर को भी नई दिशा दी. बता दें कि अंकिता जल्द ही अभिनेत्री कंगना रनोट की फिल्म 'मणिकर्णिका' में नजर आने वाली हैं. बताया जा रहा हैं कि अंकिता इस फिल्म में झलकारी बाई की भूमिका में दिखाई देंगी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अंकिता ने कहा कि मैं नहीं कहूंगी की ब्रेकअप ने मेरे करियर को नुकसान पहुंचाया, फिर भी काम और प्यार दो अलग चीजें हैं. आपको इन दोनों में संतुलन बनाना होता है और मैं कहूंगी कि मैं ये नहीं कर पा रही थी. अंकिता ने बताया कि अब वह काफी आगे निकल चुकी हैं और सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं. वहीं अभिनेता सुशांत सिंह भी अपनी फ़िल्मी दुनिया में गुम हैं.

ये भी पढ़े

दोस्त की शादी में अपने बेबी बम्प के साथ जमकर नाची ये एक्ट्रेस

हॉट और बोल्ड अंदाज छोड़ संस्कारी अंदाज में फैंस को दी ईद की बधाई

सारा खान के घर ईद सेलिब्रेशन में इस हॉट अंदाज़ में शामिल हुई राखी सावंत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -