42 की उम्र में एकता कपूर को मिला अपना लाइफ पार्टनर
42 की उम्र में एकता कपूर को मिला अपना लाइफ पार्टनर
Share:

छोटे और बड़े परदे की मशहूर फिल्म मेकर एकता कपूर को शायद 42 साल की उम्र में अपना परफेक्ट पार्टनर मिल गया है. जिसकी ख़ुशी उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ साझा की है. एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसे देखकर हर कोई अंदाज़ा लगा सकता है कि एकता को अपना लाइफ पार्टनर मिल गया है. एकता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक कपल की तस्वीर पोस्ट की है जो कि बयां करती है उन्हें अपना पार्टनर मिल गया है.

एकता ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है 'कुछ चीजें देर से भले आती हो लेकिन उनका इंतजार करना अक्सर फायदेमंद होता है'. बता दें कि एकता कपूर अपने एक साक्षात्कार में यह बता चुकी है कि उनके घरवाले शादी करवाना चाहते है पर उनका मानना है कि वो अभी शादी के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं हुई है. एकता कपूर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में मोस्ट बेचलर में शामिल है.  एक कपूर 42 साल की हो चुकी है. वहीं उनके भाई तुसार कपूर ने भी शादी नहीं है. हालाँकि उन्होंने सेरोगेसी से सिंगल पैरेंट बनने का सुख ले लिया है.
 
बता दें कि एकता कपूर की हाल ही में फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' रिलीज़ हुई है जिसने अपने चार दिन में 48 करोड़ का कारोबार किया है. इस फिल्म में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य भूमिका में है. चारों अभिनेत्रियों के अभिनय की काफी प्रशंसा की जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है. वहीं उनका सीरियल 'नागिन 3' भी 3 जून से टेलीकास्ट शुरू हुआ है.

 

London memories

A post shared by EktamyVEERES (@ektaravikapoor) on

बॉलीवुड में काम दिलाने के नाम पर गुरमीत चौधरी ने फैन से ठगे 11 लाख रुपए

रातों रात बदल गया मौनी रॉय का लुक, पहचान पाना हुआ मुश्किल

भतीजी को लिपस्टिक लगाने पर ट्रोलिंग का शिकार हुई 'संध्या बींदणी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -