भतीजी को लिपस्टिक लगाने पर ट्रोलिंग का शिकार हुई 'संध्या बींदणी'
भतीजी को लिपस्टिक लगाने पर ट्रोलिंग का शिकार हुई 'संध्या बींदणी'
Share:

टीवी के मशहूर शो 'दिया और बाती' हम के जरिये घर-घर में मशहूर संध्या बींदणी यानिकि मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. गौरतलब हैं कि दीपिका मां बनने के बाद से छोटे परदे से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब हाल ही में दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं जो तेजी से वायरल हो रहा हैं.

इस वीडियो में वह अपनी भतीजी को लिप्सटिक लगाती दिखाई दे रही हैं. ख़ास बात यह हैं कि ये वीडियो बहुत क्यूट हैं जिसमे दीपिका नन्ही बच्ची के साथ क्यूट अंदाज़ में नजर आ रही हैं लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. वीडियो में दीपिका अपनी भतीजी के बारे में कुछ बातें कर रही हैं वह बता रही हैं कि उसे खाने से ज्यादा लिपस्टिक पसंद है. दीपिका ने एक नोट के साथ वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा, लड़कियां अपने खाने से ज्यादा लिपस्टिक पसंद करती हैं. योशिका इसे साबित कर रही है.

बस फिर क्या था लोगों ने इस बात पर दीपिका को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर्स ने कहा कि सदी की बेवकूफ. लिपस्टिक कभी 10 साल से कम उम्र के बच्चों को नहीं लगाया जाता है क्योंकि यह बच्चों के मामले में बहुत खतरनाक हो सकता है. वे इस लिक करने के दौरान निगल सकते हैं. इसके रिएक्शन में बच्चों के होंठों पर एलर्जी भी हो सकती है.

वहीं दीपिका ने इस बात का मुंहतोड़ जवाब दिया उन्होंने कहा कि, तमीज से बात करें. सबसे पहले अपने जिंदगी में शांति की तलाश करें. लोग किसी को मात्र 33 सेकंड देखकर उनका जज कैसे कर सकते हैं? आप सिंगल हैं और मैं एक मां हूं और मैं बच्चों की कैसे देखभाल करनी चाहिए, मुझे दूसरों से जानने की आवश्यकता नहीं है. बता दे कि दीपिका छोटे परदे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं. उन्होंने सीरियल 'दिया और बाती' में एक आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

यह देखें वीडियो 

ये भी पढ़े

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या का बदलता अंदाज़

एक बार फिर हिना खान ने बिखेरा अपनी सुरीली आवाज का जादू

'मणिकर्णिका' की झलकारी बाई ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -