टीवी क्वीन एकता कपूर के यह सीरियल हुए फ्लॉप
टीवी क्वीन एकता कपूर के यह सीरियल हुए फ्लॉप
Share:

टीवी की जाने मानी निर्माता एकता कपूर ने हिंदी टीवी इंडस्ट्री में अपने शोज के जरिए मनोरंजन के मायने बदले हैं. वहीं उनके शोज की कहानी, ड्रामे और रिपीट मोड में होने वाले एक्शन का चाहे मजाक बनाया जाता हो. परन्तु ये भी सच है कि एकता से बेहतर टीवी ऑडियंस को कोई नहीं समझा है. वहीं वक्त के साथ-साथ एकता ने अपने कंटेंट को बदला है. वहीं एकता के शोज टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहते हैं. इसके साथ ही उनके प्रोडक्शन में बने ज्यादातर शोज हिट रहे हैं. परन्तु  टीवी क्वीन एकता के कुछ शोज ऐसे भी हैं जिन्हें दर्शकों ने नकारा. वहीं इस लिस्ट में सबसे ऊपर है सीरियल कहानी हमारे महाभारत की. इसके साथ ही एकता के प्रोडक्शन में बनी इस मॉर्डन महाभारत में एक्टिंग और कहानी से इतर स्टार्स का ग्लैमर, सिक्स पैक एब्स और फैशनेबल अवतार ज्यादा नजर आया. वहीं इस महाभारत को जबरदस्त ट्रोल किया गया. इसक साथ ही मुकेश खन्ना ने इस शो और एकता कपूर की खूब आलोचना की थी. उन्होंने ये तक कहा कि एकता ने महाभारत का मर्डर किया है.

इसके साथ ही सीरियल चंद्रकांता में मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह और उर्वशी ढोलकिया लीड रोल में थे.वहीं हैवी कॉस्ट्यूम, भव्य सेट और बड़े बजट में बना ये शो फ्लॉप साबित हुआ. इसके साथ ही सालों पहले आई दूरदर्शन की चंद्रकांता के सामने ये शो कहीं भी नहीं टिक पाया. वहीं अजीब दास्तां है ये से सोनाली बेंद्रे ने टीवी पर डेब्यू किया था. वहीं इसमें उनके अपोजिट अपूर्व अग्निहोत्री नजर आए थे. इसके अलावा शो की स्टोरीलाइन नई थी. परन्तु  ये एक्सपेरिमेंट ज्यादा लोगों को एंटरटेन नहीं कर पाया. वहीं इतना करो ना मुझे प्यार में रोनित रॉय और पल्लवी कुलकर्णी लीड रोल में थे. इसके साथ ही शो में दिखाया गया  तलाकशुदा कपल के रिश्ते में क्या क्या चुनौतियां आती हैं और वे कैसे अपने बच्चों से कनेक्ट रहते हैं. वहीं इस शो को भी खास पसंद नहीं किया गया था. वहीं करण कुंद्रा और कृतिका कामरा का शो कितनी मोहब्बत है सीजन 1 जबरदस्त हिट रहा था. 

वहीं इसका दूसरा सीजन दर्शकों की कसौटी पर खड़ा नहीं उतर सका. इसके साथ ही शो फ्लॉप हो गया था. वहीं परदेस में है मेरा दिल में अर्जुन बिजलानी और दृष्टि धामी को कास्ट किया गया था.इसके साथ ही इस शो के लोगों को काफी उम्मीदें थीं. परन्तु कमजोर कहानी दर्शकों को बांध नहीं पाई.रोमांटिक ड्रामा दिल ही तो है में करण कुंद्रा और योगिता बिहानी लीड रोल में थे. वहीं इस शो के अब तक 3 सीजन भले ही आ चुके हैं. परन्तु इसे ऑडियंस ने खास पंसद नहीं किया था. वहीं करण कुंद्रा और अली गोनी, सान्वी तलवार के शो ये कहां आ गए हम का अच्छा प्रमोशन किया गया था. इसके साथ ही लव स्टोरी बेस्ट इस शो को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड थे. परन्तु  ये शो फ्लॉप साबित हुआ. वहीं कार्तिका में जेनिफर विंगेट और आदित्य वैद्य लीड रोल में थे. इसके साथ ही ये चिल्ड्रन शो था. जिसे हंगामा टीवी पर टेलीकास्ट किया गया था. मगर ये शो 2-3 महीने के अंदर भी बंद हो गया था.

गोवा में फंस गई थीं टीना दत्ता, 100 दिन बाद लौटीं मुंबई

जल्द शुरू होगा सीरियल तेरा यार हूं मैं, नजर आएंगी एमी त्रिवेदी

इस शख्स के साथ इंस्टा पर लाइव आए विकास गुप्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -