'ब्रोकन एंड ब्यूटीफुल' के तीसरे सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आएगी ये एक्ट्रेस

By Nikki Chouhan
Dec 03 2020 04:55 PM
'ब्रोकन एंड ब्यूटीफुल' के तीसरे सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आएगी ये एक्ट्रेस

वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के तीसरे सीजन के लिए वेबसीरीज के प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि निर्माता एकता कपूर ने अप्रैल में तीसरे सीजन की घोषणा की थी। निर्माता ने यह भी खुलासा किया था कि विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी उर्फ प्रशंसकों प्रिय वीर और समीरा ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 का हिस्सा नहीं होंगे। हालांकि, इसके बजाय अगले सीज़न में नए पात्रों और अभिनेताओं को देखा जाएगा।

प्रशंसक अब नए अभिनेताओं के बारे में उत्सुक हैं जो विक्रांत और हरलीन की जगह लेंगे। एकता द्वारा नए सीज़न की घोषणा के कुछ दिनों के भीतर, यह पता चला कि सिद्धार्थ शुक्ला 3 सीज़न में मुख्य भूमिका निभाएंगे। फिर, शहनाज़ गिल और जेनिफर विंगेट की मुख्य भूमिका निभाने की अफवाहें काफी चर्चा का विषय बन रही हैं। हालांकि, बाद में उन्हें हटा दिया गया और यह पता चला कि एकता कपूर सिद्धार्थ के साथ जोड़ी बनाने के लिए एक नए चेहरे की तलाश कर रही हैं। अब, एकता ने अपनी अग्रणी महिला को अंतिम रूप दे दिया है। और यह कोई और नहीं बल्कि सोनिया राथे हैं। जी हां, सोनिया ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जोड़ी बनाने के लिए तैयार हैं।

सोनिया, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में रोमांस करने के लिए तैयार हैं। हाँ, एकता कपूर ने शो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए सोनिया राथे की भूमिका निभाई है। सोनिया अंकुर राठी की बहन है, जो चार और शॉट्स कृपया के साथ एक घरेलू नाम बन गया है। वह नाइट एनकाउंटर्स, 100: द ट्रिब्यूट और द रैट के प्रोजेक्ट्स के लिए जानी जाती है।

दिलजीत दोसांझ पर कंगना का हमला, बोली- ओ करण जौहर के पालतू...

कुली नं 1 का पहला गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा 'तेरी भाभी'

साल 2021 के अच्छे होने की उम्मीद: जरीन खान