कुली नं 1 का पहला गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा 'तेरी भाभी'

Dec 03 2020 02:55 PM
कुली नं 1 का पहला गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा 'तेरी भाभी'

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और सारा अली खान द्वारा अभिनीत फिल्म 'कुली नं 1' का पहला गाना 'तेरी भाभी' आज रिलीज कर दिया गया है. गाने के लिरिक्स हों या म्यूजिक इसे बहुत हद तक वही 90 के दशक वाला फील देने का पूरा प्रयास किया गया है. डांस स्टेप और एक्सप्रेशन्स के मामले में वरुण भी कहीं न कहीं गोविंदा की तरह परफॉर्म करने की कोशिश करते दिखाई दिए.

दानिश सबरी ने गाने के बोल लिखे हैं और इसे आवाज़ दी है देव नेगी और नेहा कक्कड़ ने. गाने को रिलीज किए जाने के बाद कुछ ही मिनटों के अंदर इसे यूट्यूब पर एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. कहा जा सकता है कि 90 के दशक की फील देता ये गाना एक शानदार डांस नंबर है. कमेंट बॉक्स में भी लोग गाने की जमकर तारीफें कर रहे हैं. फिल्म की बात करें तो इसे 25 दिसंबर के दिन क्रिसमस के अवसर पर अमेजन प्राइम पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. डेविड धवन के निर्देशन में बनी ये 45वीं फिल्म है जो कि वर्ष 1995 में रिलीज हुई गोविंदा व करिश्मा कपूर द्वारा अभिनीत फिल्म का रीमेक है.

फिल्म की कहानी और मुख्य प्लॉट वही रखा गया है, किन्तु इसके बाद भी डायलॉग से लेकर शूटिंग तक हर चीज के माध्यम से फिल्म में नयापन लाने का प्रयास किया गया है. कुली नं 1 के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और अब फैन्स को इसके गानों व फिल्म की रिलीज की प्रतीक्षा है. देखना होगा कि क्या ये फिल्म भी डेविड के निर्देशन में बनी पहली कुली नं 1 जैसा धमाल कर पाएगी.

 

सामने आया 'कुली न.1' का मजेदार पोस्टर, 5 अलग-अलग किरदारों में नज़र आए वरुण धवन

14 वर्ष पहले आज ही के दिन रिलीज़ हुई थी बॉलीवुड की ये मूवी, कोरियोग्राफर ने शेयर किया अपना अनुभव

जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी काजोल की नई मूवी