दिलजीत दोसांझ पर कंगना का हमला, बोली- ओ करण जौहर के पालतू...

By Nikki Chouhan
Dec 03 2020 04:26 PM
दिलजीत दोसांझ पर कंगना का हमला, बोली-  ओ करण जौहर के पालतू...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने किसान विरोध में एक वृद्ध महिला पर अपने बयान पर फिर से जंग कड़ी कर दी है। बेबाकी के लिए मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट किया था, जिसमें गलत ढंग से सिख महिला की पहचान शाहीन बाग विरोध की बिलकिस बानो उर्फ ​​लोकप्रिय दादी के तौर पर की गई थी। इसके पश्चात् कई लोगों ने उनके गलत ट्वीट के लिए ताने दिए जिसमें से गायक दिलजीत दोसांझ भी सम्मिलित हैं। किन्तु कंगना ने अब दिलजीत दोसांझ को करारा जवाब दिया है। 

पंजाबी तथा बॉलीवुड के जाने माने गायक दिलजीत दोसांझ ने सिख महिला (महिंदर कौर) का एक वीडियो साझा करते हुए पंजाबी भाषा में ट्वीट किया, 'आदरणीय महिंदर कौर जी, अब आवाज सुन ली न प्रूफ के साथ @कंगनाटीम, बंदा इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए... @कंगनाटीम वह कुछ भी कहती है..'

इसका उत्तर देते हुए कंगना रनौत ने लिखा, 'ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिये विरोध कर रही थीं, वो ही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के साथ भी विरोध करती हैं। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं, क्या नाटक चल गया रखा है तुम लोगों ने? इसे अभी बंद करो।' वही इस बीच, पंजाब के जीरकपुर के एक अधिवक्ता ने एक्ट्रेस को एक कानूनी नोटिस भेजा, जिसमें दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन से जुड़े अपने अब-डिलीट किए गए ट्वीट को लेकर माफी मांगने की मांग की, समाचार एजेंसी एएनआई से चर्चा में एडवोकेट ने कंगना पर मामला दर्ज कराने की बात भी कही है। 

कुली नं 1 का पहला गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा 'तेरी भाभी'

साल 2021 के अच्छे होने की उम्मीद: जरीन खान

इस एक्ट्रेस की बहन पर फ़िदा हुए सलमान खान, कहा- 'अरे वाह'