बेटे के बड़े बालों से परेशान है एकता कपूर
बेटे के बड़े बालों से परेशान है एकता कपूर
Share:

लॉकडाउन की वजह से सितारे घर में कैद हैं. टीवी क्वीन एकता कपूर भी लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए अपने लाडले बेटे रवि संग क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं. वे रवि संग कई वीडियोज भी शेयर करती हैं. वहीं एकता कपूर लॉकडाउन की वजह से बेटे रवि के बाल नहीं कटवा पा रही हैं. ऐसे में वो बेटे को राधे कहकर बुला रही हैं. बता दें, फिल्म तेरे नाम में सलमान खान का नाम राधे थे. इसके अलावा उन्होंने अपने इस रोल के लिए लंबे बाल रखे थे और वे मिडिल पार्टिसन निकालते थे. एकता ने जो वीडियो शेयर किया है उसे कैप्शन देते हुए लिखा- लॉकडाउन हेयर... काफी लंबे. मम्मी काफी बुरा गाती है.वीडियो में एकता कपूर तेरे नाम का टाइटल सॉन्ग गा रही हैं. 

इसके साथ ही वे वीडियो में बताती हैं कि मैंने कई बार रवि के बाल काटने की सोची लेकिन कभी कुछ तो कभी कुछ हो जाता है. अब लॉकडाउन आ गया है. एकता ने ये भी बताया कि मुझे मेरी दोस्त ने पूछ लिया कि तुम्हारी बेटी कैसी है? वहीं पता नहीं हम ये बाल कब काटेंगे? वीडियो में रवि को उनकी नैनी ने गोद में पकड़ा हुआ है.एकता के इस वीडियो पर कई सारे सेलेब्स के रिएक्शन भी आ रहे हैं. विकास गुप्ता ने कमेंट करते हुए लिखा- वो रवि ने पहना है वो मुझे बेहद पसंद है. 

वहीं पर्ल वी पुरी ने कहा- क्यूटीपाई. एकता कपूर की खास दोस्त स्मृति ईरानी ने लिखा- मेरी जान.वीडियो में रवि काफी क्यूट लग रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, एकता कपूर सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं. उनके भाई तुषार कपूर भी सरोगेसी के जरिए एक बेटे के पिता बने हैं. वहीं एकता कपूर ने कई बार लक्ष्य और रवि के साथ में वीडियो भी शेयर किए हैं. दोनों भाई अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दूसरी तरफ, एकता कपूर के शोज की शूटिंग भी लॉकडाउन की वजह से बंद पड़ी है|

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

TVS की ये लग्जरी मोटरसाइकिल जल्द बाजार में होगी लॉन्च

विष्णु पुराण की रेणुका ने किया है इस फिल्म में काम

सुनील ने सुनाया शूटिंग का किस्सा, किया था प्रैंक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -