सुनील ने सुनाया शूटिंग का किस्सा, किया था प्रैंक

रामानंद सागर की बनाई रामायण भारतीय टेलीविजन इतिहास के सबसे कामयाब शोज में से एक है. लॉकडाउन के दौरान जब ये शो छोटे पर्दे पर वापस लौटा तो इस शो से जुड़े कलाकार और पुराने किस्से फिर से चर्चा में आ गए. वहीं इस शो की शूटिंग के दौरान के किस्से इतने लोकप्रिय हुए कि रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने इस शो के हर एपिसोड से जुड़ी यादों की एक सीरीज ही शुरू कर दी.इसके साथ ही सुनील लहरी अब तकरीबन रोज ही हर एपिसोड की शूटिंग से जुड़े किस्से ट्विटर पर साझा करते हैं. 

वहीं गुरुवार को उन्होंने बताया कि किस तरह एक बार उन्होंने शूटिंग के दौरान रामानंद सागर के असिस्टेंट के साथ प्रैंक किया था. वहीं सुनील ने बताया कि शूटिंग के बाद की बात है जिन डोलियों का इस्तेमाल शूटिंग में किया गया था उन्हें सेट पर ही रखा गया था और सुबह-सुबह उन्हीं डोलियों में बैठ कर सागर साहब के अस्सिटेंट और ललिता पवार चाय पी रहे थे. वहीं सुनील लहरी को लगा कि क्यों न उनके साथ मजाक किया जाए. जब असिस्टेंट उनसे मिलने आया तो सुनील लहरी ने कह दिया कि दोनों साथ देखने में बहुत अच्छे लग रहे थे और ललिता पवार तो उस असिस्टेंट के बारे में पूछ भी रही थीं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये सुनकर उस असिस्टेंट को भी लगा कि शायद कुछ संभावनाएं हैं. वो तैयार होकर आया और सुनील लहरी से बोला कि वो ललिता पवार से मिलने जा रहा है. इसके साथ ही सुनील लहरी ने भी उसे झूठा प्रोत्साहन दे दिया. वहीं सुनील लहरी ने बताया कि शो की शूटिंग के दौरान वो इस तरह की हरकतें करते रहते थे. वहीं उन्हें जब भी मौका मिलता था वो एक दूसरे के साथ मजाक किया करते थे. सुनील लहरी के द्वारा बताए गए ये किस्से रामायण के 9वें एपिसोड की शूटिंग के दौरान घटे थे. उनके इस ट्वीट को फैन्स ने खूब रीट्वीट किया है.

 

बॉलीवुड के गजनी ने महाभारत में निभाया अश्वत्थामा का रोल

दुशासन से फ्रेंडली नहीं थी द्रौपदी, बताये सेट के फनी मोमेंट्स

'कहानी घर घर की' का यह एक्टर ने निभाया भगवान शिव का रोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -