विष्णु पुराण की रेणुका ने किया है इस फिल्म में काम
विष्णु पुराण की रेणुका ने किया है इस फिल्म में काम
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते कई पुराने दौर के धारावाहिक टीवी पर आ रहे हैं.  रामायण, महाभारत, श्रीकृष्णा के री-टेलीकास्ट के बाद अब टीवी पर विष्णु पुराण भी शुरू हो गया है. वहीं इस शो में विष्णु का किरदार नीतीश भारद्वाज ने निभाया है. इससे पहले वे बीआर चोपड़ा की महाभारत में कृष्ण का रोल कर चुके हैं. नीतीश के अलावा इस धारावाहिक में रेणुका के किरदार में शालिनी कपूर सागर नजर आई थीं. वहीं खास बात ये है कि कुछ समय पहले वे जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म में भी काम कर चुकी हैं.

शालिनी कपूर सागर ने एक्टिंग की दुनिया में टीवी सीरियल दास्तान से कदम रखा था. इसके अलावा उन्होंने देवों के देव...महादेव, कुबूल है, स्वरागिनी जैसे शोज में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया. उन्होंने टीवी एक्टर रोहित सागर से शादी रचाई है. उन्होंने साल 1996 में फिल्म सपूत के सहारे बॉलीवुड में एंट्री की थी. वे दो साल पहले आई फिल्म धड़क का भी हिस्सा थीं. खास बात ये है कि इस फिल्म में जाह्नवी कपूर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर नजर आए थे.

ऐसा बताया जा रहा है कि विष्णु पुराण को रवि चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. ये शो 23 जनवरी 2000 को टेलीकास्ट हुआ था. इसके 126 एपिसोड थे. इससे पहले रामानंद सागर की रामायण ने जबरदस्त टीआरपी हासिल की. टीआरपी चार्ट में ये शो नंबर वन पर रहा. वहीं बीआर चोपड़ा की महाभारत ने भी जबरदस्त प्रदर्शन किया था और शो टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा. वहीं इन दिनों दूरदर्शन पर श्रीकृष्णा टेलीकास्ट हो रहा है. लॉकडाउन के बीच ये सभी धारावाहिक फैंस को प्रभावित करने में कामयाब रहे हैं.

बॉलीवुड के गजनी ने महाभारत में निभाया अश्वत्थामा का रोल

दुशासन से फ्रेंडली नहीं थी द्रौपदी, बताये सेट के फनी मोमेंट्स

'कहानी घर घर की' का यह एक्टर ने निभाया भगवान शिव का रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -