बिना शादी किए 7 साल बाद कैसे मां बनी एकता कपूर, बताई पूरी कहानी
बिना शादी किए 7 साल बाद कैसे मां बनी एकता कपूर, बताई पूरी कहानी
Share:

इन दिनों एकता कपूर अपने जीवन के सबसे खुशनुमा पल जी रही हैं. हाल ही में एकता के घर खुश‍ियों ने दस्तक दी है. पहले एकता के भाई तुषार कपूर सेरोगेसी के जर‍िए पिता बने थे और अब हाल ही में एकता कपूर भी सेरोगेसी के जरिए माँ बन गई है. आपको बता दें एकता के बेटे का जन्म 27 जनवरी को हुआ है. लेकिन सभी के दिमाग में एक ही सवाल आ रहा है कि एकता ने मां बनने के लिए सेरोगेसी तकनीक को क्यों चुना? हाल ही में इस सवाल का जवाब देते हुए एकता ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

एकता कपूर ने हाल ही में दो पोस्ट सोशल मीड‍िया पर शेयर करते हुए बताया कि बच्चे के जन्म का सपना 7 साल के लंबे इंतजार के बाद पूरा हुआ है. इसी के साथ एकता ने अपने पहले पोस्ट के जरिए डॉक्टर नंद‍िता पालशेटकर को धन्यवाद देते हुए कहा कि, "उनकी गाइडेंस के लिए शुक्र‍िया." इसके बाद डॉक्टर नंद‍िता ने ल‍िखा, "एकता कपूर मेरे पास कई सालों पहले मां बनने की इच्छा के साथ आई थीं." डॉ. नंदिता ने एकता की पोस्ट के जरिए बताया कि, "हमने एकता की प्रेग्नेंसी के ल‍िए IUI के कई साइकल किए, कई साइकल IVF के ट्राई किए. लेकिन इन सबके बावजूद कोश‍िश कामयाब नहीं हो सकी. इसके बाद हमने सरोगेसी तकनीक का सहारा ल‍िया. 9 महीने पहले एकता के इस सपने को साकार रूप मिला. अब जाकर 9 महीने बाद उनका बेटा सामने है."

वहीं एकता कपूर ने अपने पोस्ट में ल‍िखा है कि, " ईश्वर की कृपा से मुझे कर‍ियर में बहुत कामयाबी मिली. लेकिन मेरी ज‍िंदगी में ईश्वर की तरफ से द‍िया ये तोहफा सबसे खास है. ये समय मेरे पूरे परिवार के ल‍िए बेहद खास है. मैं एक नई जर्नी की शुरुआत करने जा रही हूं. इस दुन‍िया में मेरे बेटे रावी कपूर के साथ ज‍िंदगी के नए सफर की ये शुरुआत है. "

पिता जितेंद्र कपूर के नाम पर एकता ने रखा अपने बेटे का नाम

बिना शादी माँ बनने के बाद एकता को मिल रहीं हैं बधाइयां

फेमस डायरेक्टर एकता कपूर बिना शादी के बनी माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -