टीवी इंडस्ट्री की प्लस साइज एक्ट्रेस ने मचाई अपनी नयी तस्वीरों से सनसनी
टीवी इंडस्ट्री की प्लस साइज एक्ट्रेस ने मचाई अपनी नयी तस्वीरों से सनसनी
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस हॉट हो रहीं हैं और अपनी हॉटनेस को इंस्टाग्राम पर दिखा रहीं हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी ने भी हाल ही में अपना हॉट अंदाज दिखाया है. जी हाँ, वाहजीब इन दिनों लगातार हॉट होती जा रही हैं. आपको बता दें कि उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 2010 में 'प्यार की एक कहानी से' की थी और इन दिनों वह अपनी हॉटनेस के लिए जानी जा रहीं हैं.

अपने पहले टीवी धारावाहिक में काफी समय तक अपने को-स्टार विवियन डीसेना के साथ काम करने के बाद वाहबिज को उनसे प्यार हो गया था और उसके बाद दोनों ने लंबे समय तक एक दूजे को डेट करने के बाद साल 2013 में शादी कर ली लेकिन शादी ज्यादा समय तक चल ना पाई. जी हाँ, उस समय और अब भी टीवी के सबसे हैंडसम अभिनेता कहे जाने वाले विवियन डीसेना और वाहजीब की जिंदगी में शादी सही नहीं रही और दोनों ने साल 2017 में तलाक ले लिया. वहीं शादी के मात्र 4 साल बाद ही दोनों की जोड़ी टूट गई और अब तलाक के बाद वाहबिज काफी बोल्ड अंदाज वाली हो गई है.

हाल ही में एक फोटो शेयर कर वाहजीब ने लिखा है The Fire in her eyes spoke of a Story she'd Never tell...Photography:- @firozadorabjee इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं और इसे देखकर लोगों ने उन्हें प्लस साइज एक्ट्रेस तक कह दिया है. वाहजीब सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें साझा करती हैं जिनमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिलता है वह भी शादी के बाद ही उनका ये बोल्ड अवतार निखरकर सामने आया है जो आप देख सकते हैं.

पत्नी संग यूँ रोमांस करते हैं मिलिंद सोमन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

वजन घटाकर पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत हो गई है नेहा पेंडसे

गर्लफ्रेंड कांची सिंह ने इस अंदाज में किया रोहन मेहरा को जन्मदिन विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -