बागी विधायकों के साथ सूरत से गुवाहाटी पहुंचे एकनाथ शिंदे, मची सियासी हलचल
बागी विधायकों के साथ सूरत से गुवाहाटी पहुंचे एकनाथ शिंदे, मची सियासी हलचल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र से बागी विधायकों के साथ सूरत पहुंचे शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे अब असम के गुवाहाटी पहुंच गए हैं। एकनाथ शिंदे ने मंगलवार एवं बुधवार की दरमियानी रात सूरत से गुवाहाटी के लिए खास विमान के माध्यम से उड़ान भरी और बुधवार को तड़के गुवाहाटी पहुंच गए हैं। गुवाहाटी हवाईअड्डे पर मीडिया से चर्चा में एकनाथ शिंदे ने 40 विधायकों के समर्थन का दावा किया तथा कहा कि वे बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व को आगे बढ़ाएंगे। असम में वर्तमान में बीजेपी की सरकार है। शिवसेना के मंत्री एकनाथ शिंदे ने पार्टी से बगावत करने के बाद कुछ विधायकों को बीजेपी शासित गुजरात में रखा था।

वही कहा जा रहा है कि असम बीजेपी के शीर्ष नेता एवं राज्य सरकार, गुवाहाटी में शिवसेना के बागी विधायकों के रहने की व्यवस्था कर रही है। इससे पूर्व सूत्रों के हवाले से बताया था कि महाराष्ट्र के MLA गुवाहाटी के रेडिसन होटल में रुक सकते हैं। वहीं शिवसेना के एक सीनियर नेता ने दावा किया है कि पार्टी के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने सोमवार को सीएम उद्धव ठाकरे से अपील की कि वह बीजेपी के साथ फिर से गठबंधन कर लें। नेता ने कहा कि ठाकरे ने अपने विश्वस्त मिलिंद नारवेकर एवं शिंदे के साथी रवींद्र फाटक को बागी नेता से चर्चा करने के लिए सूरत भेजा था। उन्होंने कहा कि सूरत से ठाकरे को एक कॉल की गई थी। गौरतलब है कि शिंदे सोमवार रात से पार्टी के कुछ अन्य विधायकों के साथ सूरत में हैं।

नेता ने कहा, ‘सीएम ने शिंदे से फोन पर बात भी की जिस के चलते शिंदे ने ठाकरे से कहा कि वह बीजेपी के साथ गठबंधन कर लें तथा कांग्रेस एवं राकांपा के साथ गठबंध तोड़ लें।’ नेता ने कहा कि इस पर ठाकरे ने क्या जवाब दिया यह ज्ञात नहीं है। शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे एवं कुछ विधायकों द्वारा पार्टी से बगावत करने तथा सूरत के एक होटल में पहुंचने के पश्चात् पार्टी ने मंगलवार को अपने विधायकों को होटलों में स्थानांतरित कर दिया है।

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच कोरोना की चपेट में आया ये बड़ा नेता

MP में अहम है आज का दिन, बाबा महाकाल की नगरी जाएंगे CM शिवराज

द्रोपर्दी मुर्मू को राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाए जाने पर CM शिवराज ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -