शहनाज गिल होगी शिल्पा शेट्टी के शो की पहली गेस्ट! सामने आया ये जबरदस्त VIDEO
शहनाज गिल होगी शिल्पा शेट्टी के शो की पहली गेस्ट! सामने आया ये जबरदस्त VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जल्दी ही अपने नए टॉक शो ‘Shape of You’ को लॉन्च करने वाली है। शिल्पा शेट्टी का यह शो फिल्मी मिर्ची के साथ पेश होगा। यह शो एक टॉक शो है जिसमें प्रत्येक एपिसोड में नए-नए स्टार्स को बुलाया जाएगा तथा उनका इंटरव्यू लिया जाएगा। तथा इसके साथ में इस शो में सेहत से संबधित चर्चाएं भी की जाएगी।

प्राप्त खबरों के अनुसार, शिल्पा शेट्टी के नए टॉक शो ‘Shape Of You’ में पहली मेहमान के तौर पर मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 से लोकप्रियता हासिल करने वाली शहनाज गिल नजर आ सकती है। हालांकि अभी इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है, मगर जब से यह बात सामने आई है शहनाज गिल के प्रशंसकों में शानदार उत्साह देखने को मिल रहा है।

वही अभी हाल ही में शहनाज गिल एवं शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम रील में शिल्पा एवं शहनाज यशराज मुक्ते तथा शहनाज के वायरल रैप ‘Such a boring Day’ पर परफॉर्म करते दिखाई दे रही है। यह वीडियो यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है। वही इस वीडियो के वायरल होने से यह भी अनुमान लगने लगे है कि शिल्पा के शो की पहली मेहमान शहनाज गिल हो सकती हैं।

'ओ अंटावा' गाने पर जमकर नाची रुबीना दिलैक, डांस मूव्स ने फैंस को किया इम्प्रेस

बिना ब्लाउज के उर्फी जावेद ने पहनी साड़ी, यूजर्स बोले- 'और कितना गिरेगी तुम...'

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने करवाया का मैटरनिटी शूट, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -