या तो राहुल गाँधी गंगा में कूद जाए या मैं कूद जाऊगी - उमा भारती
या तो राहुल गाँधी गंगा में कूद जाए या मैं कूद जाऊगी - उमा भारती
Share:

वाराणसी. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने प्रधान मंत्री मोदी पर आरोप लगाया की वह खुद को गंगा माँ का बीटा बताते है, किन्तु आज तक उसकी सफाई नहीं करवाई. इस आरोप का जवाब केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए दिया है. मैं उत्तरप्रदेश चुनावों के परिणाम आने के बाद राहुल गाँधी से थाईलैंड न जाने की सलाह दूँगी, क्योंकि नतीजे आने के बाद सम्भावना है कि उनको मेरे साथ गंगा की सफाई का काम देखने आना चाहिए और यदि गंगा सफाई का अभियान शुरू नहीं हुआ है तो या तो उनको गंगा में कूदना चाहिए नहीं तो मैं कूद जाऊंगी.

उमा भारती ने एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में कहा कि अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा. ज्ञात है कि उत्तरप्रदेश चुनावों में इस बार सपा-कांग्रेस का गठबंधन है. उन्होंने कहा,अखिलेश का विभाग तो गंगा की साफ-सफाई के अभियान में लगा है किन्तु अखिलेश यादव गंगा के सबसे बड़े शत्रु हैं.

पांच में से चार राज्‍यों में स्‍वच्‍छ गंगा अभियान का काम शुरू हो गया है किन्तु उत्तरप्रदेश में सरकार ने सभी गंगा जिलों को एनओसी नहीं देने का आदेश दिया है, मेरे पास इस आर्डर की कॉपी है, चाहे तो दे सकती हु. इसके साथ ही राहुल गांधी को सलाह देते हुए कहा, या तो राहुल गांधी को अखिलेश से पीछा छुड़ा लेना चाहिए या गठबंधन से खुद को अलग कर लेना चाहिए.

ये भी पढ़े 

मुसलमानों को टिकट वितरण को लेकर पार्टी के नेताओं में अलग अलग मत

उमा भारती की जनसभा बदली बुरे हादसे में

राहुल गांधी को ज्वाइन कर लेना चाहिए Comedy Night With Kapil

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -