राहुल गांधी को ज्वाइन कर लेना चाहिए Comedy Night With Kapil

राहुल गांधी को ज्वाइन कर लेना चाहिए  Comedy Night With Kapil
Share:

बहराइच। केंद्रीय मंत्री उमा भारती उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान नानपारा में भाजपा प्रत्याशी माधुरी वर्मा के समर्थन में शिवपुर में जनसभा में पहुंची थी। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि राहुल गांधी का नाटक देखकर यही लगता है कि उन्हें कपिल शर्मा का शो ज्वाॅइन करना चाहिए। केंद्रीय मंत्री उमा भारती द्वारा कहा गया कि जो भी लोग देश छोड़कर भाग जाते हैं और विदेश चले जाते हैं उनकी संपत्तियां जब्त हो जाऐंगी।

हालात ये है कि कोई भी भ्रष्टाचारी व्यक्ति नहीं बचेगा। केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत की सरकार का निर्माण करने जा रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अब बेनामी संपत्ति पर कार्रवाई करेगी। इसके पहले सरकार नोटबंदी लागू कर चुकी है। सीएम अखिलेश यादव की सरकार को लेकर उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार राज्य के लिए कार्य करती है लेकिन समाजवादी पार्टी की सरकार कार्य नहीं करती है।

जो सरकार केंद्र के साथ समन्वय से काम कर सके ऐसी सरकार का गठन होना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी की लेकिन अब सरकार बेनामी संपत्ति पर कार्रवाई करेगी। केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि सीएम अखिलेश आप गुजरात के गधों को याद न करें। 6 माह में ही तुम्हारी बेहिसाबी संपत्ती जब्त हो जाएगी। उन्होंने गायत्री प्रजापति की संपत्ती जब्त होने की बात भी कही। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह के कार्यकाल में हुए घोटालों का उल्लेख भी किया और यूपीए सरकार की आलोचना की।

महाशिवरात्रि पर मंत्रियों ने किए गर्भगृह में दर्शन, केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने दिया धरना

रसूख के दम पर उमा भारती और कैलाश विजयवर्गीय ने मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश

चुनाव 2017 : यूपी में आज PM मोदी की दो, राहुल की तीन, अखिलेश यादव की छह रैलियां

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -