जन्मदिन पर एजाज खान ने किया पवित्रा को किस, तस्वीरें हो रहीं वायरल
जन्मदिन पर एजाज खान ने किया पवित्रा को किस, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

बिग बॉस 14 में नजर आ चुके और अब कपल बन चुके पवित्रा पुनिया और एजाज खान इन दिनों एक दूजे के प्यार में डूबे दिखाई देते हैं। दोनों को इन दिनों टीवी इंडस्ट्री का मोस्ट लवेबल कपल कहा जाता है। अब हाल ही में पवित्रा पुनिया ने अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है और इस मौके को एक्टर एजाज खान ने बड़ा ही दमदार बना दिया। उन्होंने पवित्रा की स्पेशल केयर कर उनके जन्मदिन को खास बना दिया है। अब इस समय पवित्रा पुनिया के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

आप देख सकते हैं ये स्टार कपल मीडिया पर्सन के साथ अपनी खुशी मनाता हुआ नजर आया है। वैसे इस मौके पर पवित्रा पुनिया को मीडिया के सामने एक्टर एजाज खान ने किस करते हुए जन्मदिन की बधाई दी। आप देख सकते हैं एजाज खान ने एक्ट्रेस के गालों पर किस किया और इस दौरान एक्ट्रेस भी बड़ी खुश नजर आईं।

आप देख सकते हैं तस्वीरों में कि किस तरह प्यार से एजाज खान ने मीडिया के सामने पवित्रा पुनिया को अपने हाथों से केक खिलाया। वहीँ दोनों ने जमकर तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। आप सभी जानते ही होंगे इन दोनों की जोड़ी बिग बॉस 14 में बनी थी और उसके बाद से दोनों को लगातार साथ देखा जा रहा है। दोनों आए दिन एक-दूजे पर प्यार बरसाते हुए, एक-दूजे की बाहों में, एक-दूजे को किस करते हुए दिख जाते हैं। फिलहाल भी दोनों के ये फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं।

कोरोना संक्रमण से मुक्त होते ही बोले अर्जुन रामपाल- 'वैक्सीन की वजह से जल्दी रिकवर हो गया'

कपिल शर्मा के शो पर बोले राजीव ठाकुर- 'सुनील ग्रोवर के जाने से शो हिला'

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -