कोरोना संक्रमण से मुक्त होते ही बोले अर्जुन रामपाल- 'वैक्सीन की वजह से जल्दी रिकवर हो गया'
कोरोना संक्रमण से मुक्त होते ही बोले अर्जुन रामपाल- 'वैक्सीन की वजह से जल्दी रिकवर हो गया'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल बीते दिनों ही कोरोना संक्रमित मिले थे। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक वह कोविड 19 नेगेटिव पाए गए हैं। अर्जुन लगभग एक सप्ताह से वायरस से जूझ रहे थे, लेकिन अब वह ठीक हो चुके हैं। अब अपने इतने जल्दी ठीक होने का श्रेय उन्होंने वैक्सीन को दिया है। उनका कहना है उन्होंने पहले ही वैक्सीन की पहली खुराक ले ली थी और यही वजह है कि वह जल्दी ठीक हो गए। हाल ही में अर्जुन रामपाल ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72)

इस पोस्ट में वह लिखते हैं, "मैं उन सभी पीड़ितों और परिवारों को उनके नुकसान के लिए प्रार्थना करता हूं। दोनों टेस्ट निगेटिव आने के बाद काफी धन्य महसूस कर रहा हूं। ईश्वर दयालु है। डॉक्टरों ने बताया कि मैंने इतनी तेजी से रिकवरी इसलिए कर ली क्योंकि मैं अपना पहला वैक्सीन की डोज ले चुका था। इस प्रकार वायरल लोड बहुत कम हो गया। मैं सभी से जल्द से जल्द टीकाकरण करवाने और सभी सुरक्षा उपायों को जारी रखने का आग्रह करूंगा। आप सभी को आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। सकारात्मक रहें, सुरक्षित रहो। स्मार्ट बनो। यह भी गुजर जाएगा।"

वैसे बीते शनिवार को जब उनकी रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आई थी तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा था। उस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि, ''मैं टेस्ट में कोविड-19 पॉजिटिव मिला हूं। हालांकि मुझे कोई लक्षण महसूस नहीं हुए हैं, मैंने खुद को आइसोलेट करके क्वारंटीन कर लिया है और पूरी मेडिकल केयर कर रहा हूं। मैं सभी जरूरी नियमों का पालन कर रहा हूं। पिछले 10 दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हों, कृपया अपना ध्यान रखें। यह बहुत डरावना समय है लेकिन हमें जागरूक रहना है और थोड़े समय के लिए अपना ख्याल रखना है। इससे आगे बहुत फायदा मिलेगा। एक साथ रहकर हम कोरोना से लड़ सकते हैं।'' हालाँकि अब घबराने की बात नहीं है क्योंकि अर्जुन पूरी तरह ठीक हैं।

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले कमजोर हुआ भारतीय रुपया, 74।94 पर हुआ बंद

कोरोना ने बढ़ाई हरियाणा की परेशानी, कल शाम 6 बजे से सभी दुकानें रहेगी बंद, नहीं होंगे कोई समारोह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -