राहुल गांधी का केंद्र पर हमला- डॉक्टरों को कोरोना और भाजपा सरकार से बचाने की जरुरत
राहुल गांधी का केंद्र पर हमला- डॉक्टरों को कोरोना और भाजपा सरकार से बचाने की जरुरत
Share:

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना वायरस की दूसरी घातक लहर ने लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। वहीं कई हजारों लोगों ने इस वायरस के कारण अपनी जान गंवा दी। इस महामारी के दौर में कोरोना संक्रमितों का उपचार कर रहे फ्रंटलाइन वॉरियर्स यानी चिकित्सकों की भी जिंदगी सुरक्षित नहीं है। 

 

दरअसल, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने जानकारी देते हुए बताया है कि कोरोना की दूसरी लहर में अब तक 624 डॉक्टरों की संक्रमण की चपेट में आने के चलते मौत हो गई, जिनमें सबसे अधिक 109 डॉक्टरों ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दम तोड़ा है। डॉक्टरों की मौत पर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'डॉक्टरों को ना केवल कोरोना वायरस से सुरक्षा की जरूरत है, बल्कि भाजपा सरकार की निष्ठुरता से भी बचाने की जरूरत है, डॉक्टरों को बचाना है।'

बता दें कि IMA से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस महामारी की पहली लहर के दौरान 748 डॉक्टरों की मौत हो गई थी और दूसरी लहर में 624 डॉक्‍टरों की जान चली गई है। इस तरह से कोरोना संक्रमण की दोनों लहरों में 1362 डॉक्‍टरों ने जान गंवाई हैं। IMA के आंकड़ों के मुताबिक, दूसरी लहर के दौरान दिल्ली में 109 , बिहार में 96, उत्तर प्रदेश में 79, राजस्थान में 43, झारखंड में 39 और आंध्र प्रदेश 34 और तेलंगाना में 32 डॉक्टरों ने इस वायरस के कारण अपनी जान गंवा दी।

डोनाल्ड ट्रंप ने एक महीने बाद बंद की अपनी सोशल मीडिया साइट

सोमालिया में 2.73 मिलियन से अधिक लोग खाद्य संकट का कर रहे है सामना

पूर्व मंत्री एटाला राजेंदर ने टीआरएस सरकार पर लगाया आरोप, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -